A
Hindi News खेल क्रिकेट चैंपियंस ट्रॉफ़ी के हीरो मो. आमिर ने रोहित शर्मा को दिया एक साल के बाद जवाब

चैंपियंस ट्रॉफ़ी के हीरो मो. आमिर ने रोहित शर्मा को दिया एक साल के बाद जवाब

चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 फ़ाइनल में पाकिस्तान की जीत के हीरो फ़ास्ट बॉलर मोहम्मद आमिर ने एक ऐसा बयान दे दिया है जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं। इस बयान का संबंध इंडियन क्रिकेटर रोहित शर्मा के उस बयान से है जो उन्होंने एक साल पहले दिया था।

Rohit, Amir- India TV Hindi Rohit, Amir

नई दिल्ली: चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 फ़ाइनल में पाकिस्तान की जीत के हीरो फ़ास्ट बॉलर मोहम्मद आमिर ने एक ऐसा बयान दे दिया है जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं। इस बयान का संबंध इंडियन क्रिकेटर रोहित शर्मा के उस बयान से है जो उन्होंने एक साल पहले दिया था। 

आपको बता दें कि 18 जून को आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी फाइनल में आमिर ने विराट कोहली, रोहित शर्मा और शिखर धवन और आउट कर पाकिस्तान को जीत की राह पर डाल दिया था। इससे पहले भी 2016 एशिया कप में आमिर ने रोहित शर्मा को आउट किया था जिसके बाद रोहित ने कहा था, ‘उन्हें (आमिर) लेकर काफी हाइप बनाई जा रही है। मुझे नहीं लगता कि एक ही मैच के बाद ऐसा किया जाना चाहिए। वह अच्छे गेंदबाज़ हैं लेकिन उन्हें ख़ुद को लगातार साबित करना होगा। लोग उनकी तुलना वसीम अकरम से कर रहे हैं लेकिन वह एक सामान्य गेंदबाज़ हैं। किसी ख़ास दिन वह अच्छी गेंदबाज़ी कर सकते हैं। ज़रुरी नहीं कि वह अपनी गेंद से सभी को आउट कर दें।’

एक साल बाद अब आमिर ने स्काई स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह किसी के बयानों की परवाह नहीं करते। उन्होंने कहा, ‘मैं सिर्फ अपनी परफॉर्मेंस और टीम में योगदान पर ध्यान देता हूं। अगर मैं लोगों के बयानों पर चिंता करूंगा तो इससे तनाव पैदा होगा और इसलिए मैं इससे दूर रहता हूं। हर कोई अपनी बात रख सकता है, चाहे कोई वर्ल्ड क्लास क्रिकेटर हो या आम इंसान।''

मोहम्मद आमिर ने वापसी के बाद साल 2016 और 17 में खेले वनडे मैचों में कुल 30 विकेट चटकाए हैं। उन्होंने कुल 36 वनडे मैचों में 55 विकेट लिए हैं।

Latest Cricket News