A
Hindi News खेल क्रिकेट Holi 2021: सहवाग, पंत और रैना समेत इन क्रिकेटरों ने दी देशवासियों को होली की बधाई

Holi 2021: सहवाग, पंत और रैना समेत इन क्रिकेटरों ने दी देशवासियों को होली की बधाई

पूरा देश आज यानी 29 मार्च को होली का त्यौहार हर्षोल्लास के साथ मना रहा है और इस खास मौके पर क्रिकेट जगत भी रंगों के त्यौहार का भरपूर आनंद ले रहा है। 

<p>Holi 2021: सहवाग, पंत और...- India TV Hindi Image Source : @VIRENDERSEHWAG Holi 2021: सहवाग, पंत और रैना समेत इन क्रिकेटरों ने दी देशवासियों को होली की बधाई 

पूरा देश आज यानी 29 मार्च को होली का त्यौहार हर्षोल्लास के साथ मना रहा है और इस खास मौके पर क्रिकेट जगत भी रंगों के त्यौहार का भरपूर आनंद ले रहा है। इस दौरान क्रिकेट जगत के कई दिग्गज खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को होली की बधाई दे रहे हैं। होली की बधाई देने वाले खिलाड़ियों में वीरेंदर सहवाग, शिखर धवन, दिनेश कार्तिक, श्रेयस अय्यर, हरभजन सिंह, ऋषभ पंत जैसे क्रिकेटर शामिल हैं।

सहवाग ने ट्वीट किया, "होली का गुलाल हो, रंगो की बहार हो। गुंजिया की मिठास हो, सबके दिलों में प्यार हो, ऐसा होली का त्यौहार हो। होली की ढेरों शुभकामनाएँ  Happy Holi !"

दिनेश कार्तिक ने फैंस को होली की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया, "होली के अवसर पर सभी को बधाई। जिम्मेदारी से मनाएं और सुरक्षित रहें।" 

धवन ने लिखा, "हैप्पी होली, रंगों का यह त्योहार आपके लिए खुशी, प्यार और खुशी लेकर आए। सुरक्षित रहें और खुश रहें। हर कोई मुस्कुराता रहे।"

श्रेयस अय्यर ने कहा, "सभी को मेरी ओर से शांति और प्यार। हैप्पी होली।"

ऋषभ पंत ने ट्विटर पर लिखा, "आज होली मना रहे सभी को प्यार और हार्दिक शुभकामनाएँ! सभी को रंगों के मजेदार, सुरक्षित और आनंदमय त्यौहार की शुभकामनाएं।"'

Latest Cricket News