A
Hindi News खेल क्रिकेट मिलिये क्रिकेटर्स की ख़ूबसूरत पत्नियों/माशुकाओं से

मिलिये क्रिकेटर्स की ख़ूबसूरत पत्नियों/माशुकाओं से

नई दिल्ली: क्रिकेट की दुनिया में अपना एक खास मुकाम बनाने वाले चुनिंदा दिग्गज खिलाड़ियों की पत्नियां और माशूकाएं भी अपने अपने क्षेत्र में एक अलहदे अंदाज में अपना झंडा बुलंद किए हुए हैं। खेल

मिलिये क्रिकेटर्स की...- India TV Hindi मिलिये क्रिकेटर्स की ख़ूबसूरत पत्नियों/माशुकाओं से

नई दिल्ली: क्रिकेट की दुनिया में अपना एक खास मुकाम बनाने वाले चुनिंदा दिग्गज खिलाड़ियों की पत्नियां और माशूकाएं भी अपने अपने क्षेत्र में एक अलहदे अंदाज में अपना झंडा बुलंद किए हुए हैं। खेल के मैदान पर जहां ये खिलाड़ी जुबानी विवाद या बेहतर प्रदर्शन को लेकर चर्चा में रहते हैं, वहीं इनकी पत्नियां और माशूकाएं अपने ग्लैमरस अवतार से पेज थ्री के जरिए सुर्खियां बटोरकर मीडिया में चर्चा का केंद्र बनी रहती हैं।


1. अनुष्का शर्मा

मंसूर अली ख़ां पटौदी और शर्मिला टैगोर के बाद क्रिकेट और बॉलीवुड का हाईप्रोफ़ाइल कनेएक्शन अगर सामने आया है तो वो है विराट कोहली और अनुष्का शर्मा। दोनों के बीच अफ़ैयर की ख़बरें काफी समय से चल रही हैं और अब तो बात शादी तक पहुच चुकी है। अनुष्का को अक़्सर मैच को दौरान विराट को चिअर्स करते देखा जाता है।

2. माशूम सिंघा

इस कमाल की ख़ूबसूरत बला ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के फ़ास्ट बॉलर शॉन टैट से भारतीय परंपरा के अनुसार शादी की है जिसमें कई मॉडल्स और क्रिकेटर्स शामिल हुए थे।

Latest Cricket News