A
Hindi News खेल क्रिकेट स्टूअर्ट ब्रॉड ने किया खुलासा, एशेज सीरीज में इस तरह डेविड वॉर्नर को बनाया था अपना शिकार

स्टूअर्ट ब्रॉड ने किया खुलासा, एशेज सीरीज में इस तरह डेविड वॉर्नर को बनाया था अपना शिकार

ब्रॉड ने बताया है कि वह उस सीरीज में हर गेंद वार्नर के स्टम्प पर मारने का प्रयास कर रहे थे और इसलिए उन्हें ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को आउट करने में मदद मिली।

Stuart broad, Stuart broad vs David Warner, David Warner Ashes series, 7 out of 10 times Stuart broa- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Stuart broad

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने पिछली एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को 10 पारी में से सात बार आउट किया था। अब ब्रॉड ने बताया है कि वह उस सीरीज में हर गेंद वार्नर के स्टम्प पर मारने का प्रयास कर रहे थे और इसलिए उन्हें ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को आउट करने में मदद मिली।

ब्रॉड ने स्काई क्रिकेट के पोडकास्ट में कहा, "वह बेहद खतरनाक खिलाड़ी हैं और तीसरी पारी में सलामी बल्लेबाज करने वाले सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। मैं बीते आठ या नौ साल में उनके खिलाफ काफी खेला हूं। इस दौरन मैंने यह पाया है कि मेरा कद लंबा है और इसलिए वह क्रीज के अंदर जाकर मुझे कट और स्क्वायर ड्राइव ज्यादा मारते हैं।"

उन्होंने कहा, "इसलिए मैंने फैसला किया था कि मैं हर गेंद उनके स्टम्प पर मारने का प्रयास करूंगा। मैं गेंद को बाहर की तरफ स्विंग कराने की कोशिश नहीं कर रहा था क्योंकि मुझे लगा था कि इससे उन्हें ज्यादा समय मिलता।"

Latest Cricket News