A
Hindi News खेल क्रिकेट IND v PAK : वर्ल्ड कप में भारत को पहली बार हराने के बाद शाहीन अफरीदी ने दिया बड़ा बयान

IND v PAK : वर्ल्ड कप में भारत को पहली बार हराने के बाद शाहीन अफरीदी ने दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान ने T20 वर्ल्ड कप के सुपर-12 राउंड में रविवार को भारत को 10 विकेट से हरा दिया।

<p>IND v PAK : वर्ल्ड कप में...- India TV Hindi Image Source : PAKISTAN CRICKET BOARD IND v PAK : वर्ल्ड कप में भारत को पहली बार हराने के बाद शाहीन अफरीदी ने दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान ने T20 वर्ल्ड कप के सुपर-12 राउंड में रविवार को भारत को 10 विकेट से हरा दिया। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस महामुकाबले में भारत ने 7 विकेट खोकर 20 ओवर में 151 रनों का स्कोर खड़ा किया जिसे पाकिस्तान ने कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के दम पर 18वें ओवर में हासिल कर लिया। पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद रिजवान ने नाबाद 79 रन और बाबर आजम ने नाबाद 68 रन बनाए। 

पाकिस्तान की ओर से गेंदबाजी में शाहीन अफरीदी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 31 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। अफरीदी ने कप्तान कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल को पवेलियन का रास्ता दिखाया। इस शानदार प्रदर्शन के दम पर शाहीन अफरीदी मैन ऑफ द मैच पर कब्जा करने में सफल रहे।

भारत पर जीत दर्ज करने के बाद शाहीन अफरीदी ने मैन ऑफ द मैच लेते हुए कहा, "हम काफी अच्छा महसूस कर रहे है। हमने पहली बार विश्व कप में भारत को हराया है। बाबर और रिजवान ने जिस तरीके से बल्लेबाज़ी की है वह तारीफ के काबिल है।"

अपनी गेंदबाजी के बारे में अफरीदी ने कहा, "मैं कोशिश कर रहा था कि गेंद को स्विंग कराया जाए और इसके लिए मैंने कल अभ्यास भी किया था और आज मैं कामयाब रहा। इस पिच पर पहले गेंद को थोड़ा स्विंग मिल रहा था और शुरुआत में बल्लेबाज़ी करना मुश्किल था। हालांकि हमारे सलामी बल्लेबाज़ों ने बढ़िया बल्लेबाज़ी की।"

गौरतलब है कि भारतीय टीम को वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

Latest Cricket News