A
Hindi News खेल क्रिकेट मुझे नहीं लगता कि महेंद्र सिंह धोनी वापसी कर सकते हैं : कपिल देव

मुझे नहीं लगता कि महेंद्र सिंह धोनी वापसी कर सकते हैं : कपिल देव

कपिल ने समाचार चैनल एबीपी न्यूज से कहा, "अगर आपने लंबे समय से क्रिकेट नहीं खेली है तो मुझे नहीं लगता कि आप कहीं से भी वापसी कर सकते हो। लेकिन अभी उन्हें आईपीएल खेलना है, वहां उनकी फॉर्म अहम होगी।"

Kapil Dev, Mahendra Singh Dhoni- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGE I don't think Mahendra Singh Dhoni can make a comeback: Kapil Dev

नई दिल्ली। भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप सेमीफाइनल के बाद से टीम से बाहर हैं और इसने सवाल खड़े कर दिए हैं कि क्या धोनी वापसी करेंगे या नहीं? वहीं भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव की लगता है कि चूंकि धोनी ने लंबे समय से क्रिकेट नहीं खेली है इसलिए उनकी वापसी मुश्किल है। 

कपिल ने समाचार चैनल एबीपी न्यूज से कहा, "अगर आपने लंबे समय से क्रिकेट नहीं खेली है तो मुझे नहीं लगता कि आप कहीं से भी वापसी कर सकते हो। लेकिन अभी उन्हें आईपीएल खेलना है, वहां उनकी फॉर्म अहम होगी और चयनकर्ताओं को वही करना चाहिए जो देश के लिए सर्वश्रेष्ठ है। धोनी ने इस देश के लिए काफी कुछ किया है लेकिन आप अगर छह-सात महीनों के लिए नहीं खेलते हो तो आप हर किसी के दिमाग में यह शक पैदा कर देते हो और इसके बाद कई तरह की बातें की जाती हैं जो गलत है।"

इससे पहले सुनिल गावस्कर भी धोनी को लेकर सवाल उठा चुके हैं लेकिन मौजूदा मुख्य कोच रवि शास्त्री ने आईएएनएस से कहा था कि धोनी का टीम में आना या नहीं आना आईपीएल में उनके फार्म पर निर्भर करेगा।

Latest Cricket News