A
Hindi News खेल क्रिकेट क्या लंका प्रीमियर लीग खेलेंगे इरफान पठान? ट्वीट कर दिया जवाब

क्या लंका प्रीमियर लीग खेलेंगे इरफान पठान? ट्वीट कर दिया जवाब

पठान का यह बयान उन खबरों के बाद आया जिसमें कहा जा रहा था कि वह उन 70 खिलाड़ियों में से हैं जिन्होंने लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में खेलने को लेकर दिलचस्पी जताई है।

I have not confirmed my availability in any T20 league: Irfan Pathan- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES I have not confirmed my availability in any T20 league: Irfan Pathan

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने सोमवार को कहा कि वह पूरे विश्व की टी-20 लीगों में खेलना चाहते हैं लेकिन अभी तक उन्होंने किसी में भी अपनी उपलब्धता की पुष्टि नहीं की है। पठान ने ट्वीट किया, "मैं भविष्य में पूरे विश्व की टी-20 लीग में खेलना चाहता हूं, लेकिन इस समय मैंने किसी भी लीग में अपनी उपलब्धता की पुष्टि नहीं की है।"

पठान का यह ट्वीट उन खबरों के बाद आया जिसमें कहा जा रहा था कि वह उन 70 खिलाड़ियों में से हैं जिन्होंने लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में खेलने को लेकर दिलचस्पी जताई है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई ने पठान की दूसरी लीगों में खेलने की अपील को मंजूर कर लिया है और पांच फ्रेंचाइजियों में से कोई उन्हें मार्की खिलाड़ी नहीं चुनता है तो वह प्लेयर ड्रॉफ्ट में जा सकते हैं।

एलपीएल का पहला सीजन 28 अगस्त से 20 सितंबर के बीच खेला जा सकता है। पांच टीमों के नाम कोलंबो, कैंडी, गॉल, डाम्बुला और जाफाना शहरों के नाम पर रखे गए हैं।

Latest Cricket News