A
Hindi News खेल क्रिकेट आगामी ही नहीं अगला विश्व कप खेलने के लिए भी तैयार हूं: इमरान ताहिर

आगामी ही नहीं अगला विश्व कप खेलने के लिए भी तैयार हूं: इमरान ताहिर

पाकिस्तान सुपर लीग में मुल्तान सुल्तान के लिए खेलते हुए ताहिर इस सीजन काफी बेहतरीन साबित हुए हैं। उन्होंने 6 मैचों में अब तक 13।7 की एवरेज और 6.52 की इकॉनोमी के साथ 10 विकेट लिए हैं।

<p>I’m ready to play the World Cup: Imran Tahir</p>- India TV Hindi Image Source : GETTY I’m ready to play the World Cup: Imran Tahir

42 वर्ष के होने के बाद बहुत कम क्रिकेटर्स ही ऐसे हैं जो क्रिकेट खेलते हैं। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि 40 की उम्र के बाद खेल थोड़ा ज्यादा चुनौतीपूर्ण हो जाता है, लेकिन इमरान ताहिर के लिए ऐसा कुछ नहीं है। अनुभवी लेग स्पिनर फिलहाल पाकिस्तान सुपर लीग में खेल रहे हैं और अब उन्होंने साउथ अफ्रीका के लिए आगामी टी20 वर्ल्ड कप खेलने की इच्छा जाहिर की है।

पाकिस्तान सुपर लीग में मुल्तान सुल्तान के लिए खेलते हुए ताहिर इस सीजन काफी बेहतरीन साबित हुए हैं। उन्होंने 6 मैचों में अब तक 13।7 की एवरेज और 6.52 की इकॉनोमी के साथ 10 विकेट लिए हैं। हाल ही में जब उनसे पूछा गया कि क्या वे आगामी टी20 वर्ल्ड कप में प्रोटीज के लिए खेलने के लिए तैयार हैं, तो लेगस्पिनर ने जवाब दिया कि वे अगले साल होने वाले टूर्नामेंट खेलने के लिए भी तैयार हैं।

पाकिस्तान में जन्में साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर ने कहा कि वे तब तक क्रिकेट खेलेंगे जब तक वे खेल को एंजॉय कर रहे हैं। ताहिर ने वनडे क्रिकेट से 2019 विश्व कप से संन्यास ले लिया था लेकिन उन्होंने दुनियाभर की टी20 लीग खेलना जारी रखा।

ताहिर ने कहा, "जब तक मैं इस खेल को एंजॉय कर रहा हूं तब तक मैं खेलूंगा, मैं आगामी विश्व कप हो या अगला विश्व कप हो, खेलना चाहूंगा।"

ताहिर ने बताया कि वो पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए प्रोटीज टीम का हिस्सा थे लेकिन वो महामारी के कारण स्थगित हो गया। ताहिर ने कहा, "अगर मैं पीएसएल में खेल रहा हूं तो मुझे अच्छा प्रदर्शन देना है। मैंने संन्यास नहीं लिया है। पिछले साल मैं विश्व कप टीम का हिस्सा था, जो कोविड के कारण नहीं हुआ। तो मैं खुद को साबित करने के लिए पीएसएल में प्रदर्शन दे रहा हूं।"

Latest Cricket News