A
Hindi News खेल क्रिकेट मुझे लगता है धोनी ने भारत के लिए अपना आखिरी मैच खेल लिया है - हरभजन सिंह

मुझे लगता है धोनी ने भारत के लिए अपना आखिरी मैच खेल लिया है - हरभजन सिंह

धोनी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के लिए अपना आखिरी मुकाबला खेले थे, इसके बाद वो टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं।

MS Dhoni, Harbhajan Singh- India TV Hindi Image Source : TWITTER I think MS Dhoni has played his last match for India - Harbhajan Singh

बीसीसीआई के सालाना कॉन्ट्रैक्ट से महेंद्र सिंह धोनी का नाम बाहर होने के बाद टीम इंडिया के स्पिनर और आईपीएल में धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग से खेलने वाले हरभजन सिंह को लगता है कि धोनी ने भारत के लिए अपना आखिरी मैच खेल लिया है। धोनी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के लिए अपना आखिरी मुकाबला खेले थे, इसके बाद वो टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं।

हरभजन सिंह ने इंडिया टुडे से कहा "एमएस धोनी का करियर शायद समाप्त हो गया है। मैंने सुना है कि विश्व कप भारत के लिए उनका अंतिम टूर्नामेंट होगा - इसके बाद वह फिर से भारत के लिए नहीं खेलेंगे। उन्होंने काफी समय पहले अपना मन बना लिया था और यही कारण है कि उन्होंने खुद अभी तक टीम के लिए उपलब्ध नहीं कराया है।"

वहीं टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने कुछ समय पहले कहा था कि धोनी तभी टी20 वर्ल्ड कप की टीम में अपनी जगह बना सकते हैं जब वो आईपीएल में अच्छा परफॉर्म करेंगे। लेकिन हरभजन सिंह को लगता है कि धोनी आईपीएल में अच्छा परफॉर्म करने के बावजूद भी वापसी नहीं करेंगे।

हरभजन सिंह ने कहा "अगर धोनी का अगला आईपीएल सीजन अच्छा रहता है और मुझे यकीन कि उनका सीजन अच्छा रहेगा क्योंकि वह इतनी मेहनत करते हैं ... मुझे कोई संदेह नहीं है कि उसका यह सीजन शानदार होगा। जहां तक मुझे पता है, उसने अपना मन बना लिया है। अगर वह अच्छा करते हैं तब भी खुद को टीम इंडिया के लिए उपलब्ध नहीं करवाएंगे। मैं उन्हें वापसी करते हुए नहीं देख रहा हूं। उन्हें जानते हुए, उन्होंने विश्व कप के दौरान भारत के लिए अपना आखिरी मैच खेला है।"

Latest Cricket News