A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के लिए लगातार टेस्ट खेलना चाहता हूं : जेम्स पैटिनसन

ऑस्ट्रेलिया के लिए लगातार टेस्ट खेलना चाहता हूं : जेम्स पैटिनसन

तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन लगातार चोट से जूझते रहे हैं, लेकिन उनकी चाहत है कि वह अपने देश आस्ट्रेलिया के लिए लगातार टेस्ट क्रिकेट खेलें। 

James Pattinson- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन लगातार चोट से जूझते रहे हैं, लेकिन उनकी चाहत है कि वह अपने देश आस्ट्रेलिया के लिए लगातार टेस्ट क्रिकेट खेलें। 

मेलबर्न। तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन लगातार चोट से जूझते रहे हैं, लेकिन उनकी चाहत है कि वह अपने देश आस्ट्रेलिया के लिए लगातार टेस्ट क्रिकेट खेलें। पैटिनसन एमसीजी में खेले जा जाने वाले मार्श शेफील्ड शील्ड मैच में विक्टोरिया की कप्तानी करेंगे। यह उनके लिए पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए आस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में जगह बनाने का मौक हो सकता है।

उन्होंने कहा, "जब मैं इंग्लैंड से वापस लौटा, तो मुझे पता नहीं था कि क्या करना है क्योंकि मैं स्ट्रेस फ्रेक्चर से जूझ रहा था।"

उन्होंने कहा, "मेरे पास चार दिन का समय था और फिर मुझे गेंदबाजी करनी थी- मैं सोच रहा था कि क्या हो रहा है?"

तेज गेंदबाज ने कहा, "मैं अभी 30 का भी नहीं हुआ हूं, मेरे अंदर अभी और क्रिकेट बाकी है।"

पैटिनसन अब अपने देश के लिए लगातार टेस्ट खेलना चाहते हैं।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने पैटिनसन के हवाले से लिखा है, "अगली चीज मेरे लिए यह है कि, अगर मुझे टेस्ट में दोबारा मौका मिलता है तो मैं लगातार टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहूंगा।"

उन्होंने कहा, "तीन साल टीम से बाहर रहना और फिर वापसी करना इसके बाद अगली कोशिश यही है कि मैं लगातार टेस्ट क्रिकेट खेलूं। मैं इस साल के सर्वश्रेष्ठ समय में चोटों से मुक्त रहा हूं और मेरा शरीर अब अच्छा महसूस कर रहा है। उम्मीद है कि यह अगली चीज हो।"

Latest Cricket News