A
Hindi News खेल क्रिकेट टेस्ट मैच के दौरान बल्ले से एंडरसन का सिर फोड़ना चाहता था ये पाकिस्तानी खिलाड़ी

टेस्ट मैच के दौरान बल्ले से एंडरसन का सिर फोड़ना चाहता था ये पाकिस्तानी खिलाड़ी

सईद अजमल ने एक वाकये को याद करते हुए कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट मैच की बात है, जब वह जेम्स एंडरसन के सिर पर अपना बल्ला मारना चाहते थे।

<p>टेस्ट मैच के दौरान...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES टेस्ट मैच के दौरान बल्ले से एंडरसन का सिर फोड़ना चाहता था ये पाकिस्तानी खिलाड़ी

लाहौर| पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर सईद अजमल ने एक दिलचस्प खुलासा करते हुए कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट मैच में वह जेम्स एंडरसन का सिर अपना बल्ले फोड़ना चाहते थे। अजमल ने यूटयूब पर एक वीडियो में कहा,  "उन्होंने (इंग्लैंड) नई गेंद ली। एंडरसन मेरे पास आए और उन्होंने मुझसे कहा, 'क्या तुम बाउंसर्स के लिए तैयार हो।' मैंने एंडरसन से कहा कि मुझे अंग्रेजी नहीं आती है। टैलेंडर होने के नाते मुझे लगा कि वे संभवत: मुझे बाउंसर मारेंगे और आउट करेंगे।"

अजमल ने कहा, "इसके बाद एंडरसन ने मुझे छह-सात बाउंसर मारे। इसके बाद मैंने जुल्कारनैन (हैदर) से कहा कि मैं एंडरसन के सिर पर अपना बल्ला मारना चाहता हूं। लेकिन फिर मैंने अपना शॉट खेलने का फैसला किया। मैंने क्रीज से बाहर निकलकर बाउंसर को खेलने की कोशिश की। इसके बाद बॉल आसानी से मेरे बल्ले पर आने लगे और मैंने अपना अर्धशतक पूरा किया।" अजमल ने उस मैच में पहली पारी में पांच विकेट लिए थे और इसके बावजूद पाकिस्तान को नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

Latest Cricket News