A
Hindi News खेल क्रिकेट ENG v IND : शानदार वापसी पर बोले क्रिस वोक्स- क्रिकेट खेलने के लिए बेताब था

ENG v IND : शानदार वापसी पर बोले क्रिस वोक्स- क्रिकेट खेलने के लिए बेताब था

भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट में इंग्लिश गेंदबाज क्रिस वोक्स की करीब एक साल बाद शानदार वापसी हुई। 

<p>ENG v IND : शानदार वापसी पर...- India TV Hindi Image Source : GETTY ENG v IND : शानदार वापसी पर बोले क्रिस वोक्स- क्रिकेट खेलने के लिए बेताब था

भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट में इंग्लिश गेंदबाज क्रिस वोक्स की करीब एक साल बाद शानदार वापसी हुई। क्रिस वोक्स ने पहली पारी में 55 रन देकर 4 बल्लेबाजों को आउट किया और इस तरह भारतीय टीम 191 रनों पर ढेर हो गई। मैच का पहला दिन खत्म होने के बाद क्रिस वोक्स ने मीडिया से कहा कि वह फिर से क्रिकेट खेलने के लिए बेताब थे। वोक्स ने कहा, "टेस्ट में वापस आना, टॉस जीतना और भारत को 191 रनों पर आउट करना बहुत अच्छा था। वापस आकर अच्छा लग रहा है।

क्रिस वोक्स ने अपना आखिरी टेस्ट मैच अगस्त 2020 में पाकिस्तान के खिलाफ खेला था और तब से वह टीम से बाहर चल रहे थे। वोक्स ने कहा, "मैं क्रिकेट खेलने के लिए बेताब था। एड़ी की चोट से वापसी करना थोड़ा मुश्किल रहा। मैं घर से मैच देख रहा था और हमेशा सीरीज का हिस्सा बनना चाहता था।"

उन्होंने आगे कहा, "यह एक अजीब साल रहा। उतार-चढाव देखा। फिर आइसोलेशन में जाना पड़ा। यह कमबैक इंतजार के लायक था और मैंने वास्तव में इसका आनंद लिया। लंबे समय के बाद लाल गेंद से गेंदबाजी करते हुए वोक्स ने कहा कि वह बेसिक्स पर कायम हैं।

वोक्स ने कहा, "बहुत ज्यादा टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलने के कारण, मैं वास्तव में वह करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा था जो मैं अच्छा करता हूं। मैं स्पष्ट रूप से गेंद को दाएं हाथ के बल्लेबाज से से दूर ले जाने की कोशिश कर रहा हूं और वहां कुछ मूवमेंट हासिल करने की कोशिश कर रहा है। शुक्र है कि पिच ने अच्छा साथ दिया।"

Latest Cricket News