A
Hindi News खेल क्रिकेट मुझे सहवाग की कमी खलेगी: चैपल

मुझे सहवाग की कमी खलेगी: चैपल

मेलबर्न: वीरेंद्र सहवाग के कैरियर के सर्वश्रेष्ठ दौर में उनकी मानसिक दृढता से अभिभूत आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने कहा कि उन्हें इस भारतीय बल्लेबाज की कमी खलेगी जो अपनी स्वाभाविक शैली से

मुझे सहवाग की कमी...- India TV Hindi मुझे सहवाग की कमी खलेगी: चैपल

मेलबर्न: वीरेंद्र सहवाग के कैरियर के सर्वश्रेष्ठ दौर में उनकी मानसिक दृढता से अभिभूत आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने कहा कि उन्हें इस भारतीय बल्लेबाज की कमी खलेगी जो अपनी स्वाभाविक शैली से समझौता करके कुछ समय और खेल सकता था।

चैपल ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा ,वह अपने कैरियर कुछ और बढ़ा सकता था लेकिन वह फिर सहवाग नहीं रहता । मुझे अच्छा लगा कि उसने कहा कि मैं ऐसे ही खेलता हूं, या तो इसे स्वीकार करो या रहने दो।

कल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले सहवाग को दुनिया के सबसे मनोरंजक बल्लेबाजों में से एक करार देते हुए उन्होंने कहा , सहवाग की बल्लेबाजी देखना हमेशा सुखद रहा है । उसकी मानसिक दृढता ग़ज़ब की है । वह आपकी बात सुनता है और अपने तरीके से खेलता है और इतना कामयाब भी रहा है ।

उन्होंने सहवाग के सुलझे हुए रवैये की बानगी देता एक वाकया भी बताया । उन्होंने कहा , मुझे याद है कि मैं जान राइट से मिला था जब वह भारत के कोच थे। उन्होंने मुझसे कहा कि सहवाग एक खराब स्ट्रोक पर सस्ते में आउट हो गया। उन्होंने सहवाग से संभलकर खेलने के लिये कहा । जान ने कहा कि सहवाग सिर्फ मुस्कुराया और कोई जवाब नहीं दिया। मुझे उसकी कमी खलेगी ।

उन्होंने कहा , उसकी खासियत यह थी कि वह कहता था कि मैं ऐसे ही खेलूंगा । मानसिक रूप से इतने मज़बूत ज्यादा लोग नहीं होते ।

Latest Cricket News