A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया में वापसी के बाद सुरेश रैना ने कह दी अपने 'दिल की बात', हो गए इमोश्नल

टीम इंडिया में वापसी के बाद सुरेश रैना ने कह दी अपने 'दिल की बात', हो गए इमोश्नल

सुरेश रैना को टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

सुरेश रैना- India TV Hindi सुरेश रैना

सुरेश रैना को आखिरकार लंबे समय के बाद टीम इंडिया में वापसी का मौका मिला है। सेलेक्टर्स ने उन्हें टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल कर लिया है। अब रैना ने वापसी के बाद अपनी दिल की बाद कहते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी है। रैना ने कहा कि वो अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद भारतीय टीम से बाहर किए जाने के कारण काफी दुखी हो गए थे। लेकिन अब फिर से वापसी के बाद वो दक्षिण अफ्रीका में मिले मौके का पूरा फायदा उठाने को तैयार हैं। 

रैना ने कहा, ‘मैं दुखी हो गया था क्योंकि अच्छा करने के बावजूद मुझे टीम से बाहर कर दिया गया। लेकिन अब मैंने यो-यो टेस्ट पास कर लिया है और मैं फिट महसूस कर रहा हूं। इतने महीनों की कड़ी ट्रेनिंग के दौरान मेरी भारत के लिए खेलने की इच्छा और मजबूत ही हुई है।’ उन्होंने कहा, ‘बात यहीं तक ही नहीं है। मुझे भारत के लिए जितना लंबे समय तक हो, खेलना है। मुझे 2019 विश्व कप खेलना है क्योंकि मैं जानता हूं कि मैंने इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन किया है। मेरे अंदर अब भी काफी क्रिकेट बचा है और मुझे दक्षिण अफ्रीका में इन तीन मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने का भरोसा है।’ 

31 साल के रैना को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल कर लिया गया है। हालांकि रैना के लिए खुद को साबित करना आसान नहीं होगा क्योंकि दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज हरी घास वाली पिच पर बाउंसर से रैना की परीक्षा लेने की पूरी कोशिश करेंगे। 

Latest Cricket News