A
Hindi News खेल क्रिकेट अगर चीजें कारगर नहीं हुई तो कप्तानी छोड़ दूंगा: अजहर अली

अगर चीजें कारगर नहीं हुई तो कप्तानी छोड़ दूंगा: अजहर अली

लगातार खराब प्रदर्शन के दौर से गुजर रहे पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली ने कहा कि अगर चीजें ठीक नहीं हुई तो वह कप्तानी छोड़ देंगे।

Azhar Ali, pakistan, pakistan captaincy, Pakistan vs West Indies, Ind vs WI- India TV Hindi Image Source : AP Azhar Ali

पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान अजहर अली ने अपने लचर प्रदर्शन की बात स्वीकार करते हुए कहा कि अगर वह टीम के लिये योगदान नहीं कर पाये तो वह अपने पद से हट जायेंगे। वह रावलपिंडी में पहले टेस्ट में केवल 36 रन ही बना सके थे और 34 साल के इस खिलाड़ी ने स्वीकार किया कि पिछले कुछ समय से उनकी बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही है। 

अजहर ने कहा, ‘‘मैं खराब दौर से गुजर रहा हूं लेकिन मैं खराब फॉर्म में नहीं हूं। मैं गेंद को अच्छी तरह खेल पा रहा हूं। यह सिर्फ एक अच्छी पारी की बात है और मैं जानता हूं कि मैं फार्म में वापसी कर सकता हूं। ’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन हां, अगर मुझे लगता है कि चीजें मेरे लिये काम नहीं कर रही हैं और मैं टीम के लिये योगदान नहीं कर पा रहा हूं तो मैं खुद ही पद से हटना पसंद करूंगा। ’’ 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय श्रीलंका के साथ अपने घर में दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। सीरीज का पहला मैच ड्रॉ हो गया जबकि दूसरा मुकाबला 19 दिसंबर को करांची में खेला जाएगा।

आपको बता दें कि अजहर पाकिस्तान के लिए 76 टेस्ट और 53 वनडे मैच खेल चुके हैं। टेस्ट क्रिकेट में अजहर ने पाकिस्तान के लिए 42.40 की औसत से 5767 रन बनाए हैं जिसमें 31 अर्द्धशतक और 15 शतक शामिल है।

वहीं वनडे में अजहर ने पाकिस्तान के लिए 15 अर्द्धशतक और तीन शतक के साथ 1845 रन बनाए हैं। 

Latest Cricket News