A
Hindi News खेल क्रिकेट पूर्व भारतीय स्पिनर ने पुजारा को वनडे टीम में शामिल किए जाने की वकालत की

पूर्व भारतीय स्पिनर ने पुजारा को वनडे टीम में शामिल किए जाने की वकालत की

भारतीय टेस्ट टीम में चेतेश्वर पुजारा भरोसे का दूसरा नाम है और यही वजह है कि उनका तुलना पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ से होती है।

<p>पूर्व भारतीय स्पिनर...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES पूर्व भारतीय स्पिनर ने पुजारा को वनडे टीम में शामिल किए जाने की वकालत की

भारतीय टेस्ट टीम में चेतेश्वर पुजारा भरोसे का दूसरा नाम है और यही वजह है कि उनका तुलना पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ से होती है। हालांकि पुजारा भारत की वनडे टीम का हिस्सा नहीं है। पुजारा को उनकी बल्लेबाजी तकनीक की वजह से लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में ज्यादा मौका नहीं मिला। लेकिन भारत के पूर्व स्पिनर सुशील दोषी इस बात से सहमत नहीं है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर सुशील दोषी का मानना है कि चेतेश्वर पुजारा को वनडे टीम में मौका मिलना चाहिए। दोषी ने प्लेराइट फाउंडेशन के साथ बातचीत में कहा, "मैं पुजारा जैसे खिलाड़ी को अपनी वनडे टीम में से कभी नहीं हटाता। मैं उनसे एक छोर पकड़ कर 50वें ओवर तक खेलने को कहता। मुझे लगता है कि वह इसके काबिल हैं। जब पुजारा जैसे उच्च स्तर की क्लास वाले बल्लेबाज को धीमा बल्लेबाज कहते हैं तो मुझे दुख होता है।"

गौरतलब है कि चेतेश्वर पुजारा की गिनती मौजूदा समय के सर्वश्रेष्ठ टेस्ट बल्लेबाजों में होती है। भारत के लिए 77 टेस्ट मैच खेल चुके पुजारा के नाम अब तक  5 वनडे मैचों में सिर्फ 51 रन दर्ज हैं। पुजारा को अभी तक भारत की ओर से T20I मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। हालांकि सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में वह सौराष्ट्र की ओर से खेलते हुए रेलवे के खिलाफ तूफानी शतक जड़ चुके हैं।W

(With IANS inputs)

Latest Cricket News