A
Hindi News खेल क्रिकेट ICC Champions Trophy 2017 Ind vs Pak: विराट कोहली को लेकर क्या है जुनैद ख़ान की ख़ुशफ़हमी!

ICC Champions Trophy 2017 Ind vs Pak: विराट कोहली को लेकर क्या है जुनैद ख़ान की ख़ुशफ़हमी!

भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी क्रिकेट मैच मैदान में खेला जाता है तो उसकी धमक दोनों देशों में किसी जंग की तरह सुनाई और दिखाई देती है।

Junaid Khan, Virat Kohli- India TV Hindi Junaid Khan, Virat Kohli

बर्मिंघम: भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी क्रिकेट मैच मैदान में खेला जाता है तो उसकी धमक दोनों देशों में किसी जंग की तरह सुनाई और दिखाई देती है। टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्रॉफ़ी का मुक़ाबला कल यानी रविवार को होने वाला है और ज़ाहिर है ऐसे में दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने इस महा-मुक़ाबले के लिए न सिर्फ़ कमर कस ली है बल्कि शब्दों की बाणबाज़ी भी शुरु हो गई है। 

पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ जुनैद ख़ान ने इसकी शुरुआत करते हुए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को निशाना बनाया है। जुनैद ने कहा है कि उन्हें पूरा भरोसा है कि वह कल होने वाले मैच में कोहली पर लग़ाम कस देंगे। उनकी इस ख़ुशफ़हमी की वजह है दोनों के बीच पुराना रिकॉर्ड।

जुनैद का कहना है, “हमने एक दूसरे के ख़िलाफ़ चार मैच खेले हैं और मैंने उन्हें तीन बार आउट किया है। वह बेहतरीन बल्लेबाज़ हैं लेकिन मेरे ख़िलाफ़ नाकाम रहे हैं।”

“जब मेरा कोहली से सामना होगा तो मैं उन्हें वही पुराने कोहली के रुप में देखुंगा। हो सकता है मैं ग़लत हूं, लेकिन मुझे लगता है कि वह भी कुछ इसी तरह से मेरे बारे में सोचेंगे कि ये वही जुनैद है जो उनका विकेट ले चुका है और इसीलिए वह रक्षात्मक हो जाएंगे और अपना विकेट गवां देंगे।”

जुनैद ने कहा कि वह भारतीय दर्शकों के सामने कोहली को बॉलिंग डाल चुके हैं और इसलिए इंग्लैंड में उनको बॉलिंग डालना मुश्किल नहीं होगा। 

जुनैद को लगता है कि मनोवैज्ञानिक रुप से वह कोहली के ख़िलाफ़ ज़्यादा मज़बूत होंगे। 

Latest Cricket News