A
Hindi News खेल क्रिकेट Live Score Pak Vs SA: लाइव क्रिकेट स्कोर - पाकिस्तान vs दक्षिण अफ्रीका, लाइव हॉटस्टार

Live Score Pak Vs SA: लाइव क्रिकेट स्कोर - पाकिस्तान vs दक्षिण अफ्रीका, लाइव हॉटस्टार

ICC चैम्पियंस ट्रॉफी के ग्रुप-बी के मैच में आज दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच मैच जारी है। दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

cricket- India TV Hindi cricket

बर्मिंघम: पाकिस्तान ने अपने गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन की मदद से ICC चैम्पियंस ट्रॉफी के ग्रुप-बी के मुकाबले में बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के मजबूत बल्लेबाजी आक्रमण को 219 रनों पर ही रोक दिया। एजबेस्टन क्रिकेट मैदान पर खेले जा रहे इस मैच में दक्षिण अफ्रीका की टीम पूरे 50 ओवर खेलने के बाद आठ विकेट खोकर पाकिस्तान के सामने 220 रनों का ही लक्ष्य रख सकी।

दक्षिण अफ्रीका का इस स्कोर तक भी पहुंचना मुश्किल था लेकिन डेविड मिलर ने 104 गेंदों में एक चौके और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 75 रनों का पारी खेल टीम को इस स्कोर तक पहुंचाया।

पाकिस्तान के सबसे सफल गेंदबाज हसन अली रहे। उन्होंने अपने आठ ओवरों में एक मेडन डालते हुए 24 रन देकर तीन विकेट लिए। इमाद वसीम ने आठ ओवरों में महज 20 रन दिए और दो विकेट लिए। जुनैद खान को भी दो विकेट मिले। मोहम्मद हफीज को एक सफलता मिली। 

पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के इस मैच को लाइव ऑनलाइन हॉटस्टार पर देखा जा सकता है, साथ ही इस मैच का लाइव टेलीविजन टेलिकास्ट भारत में स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्र्टस HD 1,  स्टार स्पोर्ट्स 3, स्टार स्पोर्ट्स HD 3 पर हो रहा है। 

पाकिस्तान vs दक्षिण अफ्रीका मैच - लाइव क्रिकेट स्कोर

Latest Cricket News