A
Hindi News खेल क्रिकेट ब्राजील के पूर्व कप्तान डेविड लुइज ने 'भाई' विराट कोहली को विश्व कप के लिए दी शुभकामनाएं

ब्राजील के पूर्व कप्तान डेविड लुइज ने 'भाई' विराट कोहली को विश्व कप के लिए दी शुभकामनाएं

बत्तीस साल के लुइज इस सप्ताह यूरोपा लीग के फाइनल में आर्सनल के खिलाफ मैदान में उतरेंगे। उन्होंने कोहली के अलावा पाकिस्तान के हरफनमौला इमाद वसीम को भी शुभकामनाएं दी।

ब्राजील के पूर्व कप्तान डेविड लुइज ने 'भाई' विराट कोहली को विश्व कप के लिए दी शुभकामनाएं- India TV Hindi Image Source : AP/GETTY IMAGES ब्राजील के पूर्व कप्तान डेविड लुइज ने 'भाई' विराट कोहली को विश्व कप के लिए दी शुभकामनाएं

लंदन। ब्राजील के पूर्व कप्तान और चेल्सी के डिफेंडर डेविड लुइज ने सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम और कप्तान विराट कोहली को शुभकामनाएं दी। इस दिग्गज फुटबालर ने ट्विटर के जरिये दिये गये वीडियो संदेश में कोहली को ‘भाई (ब्रो)’ संबोधित करते हुए कहा कि वह आगामी विश्व कप में कोहली की टीम का समर्थन करेंगे। 

लुइज ने कहा, ‘‘हैलो, विराट कोहली! विश्व के लिए शुभकामनाएं भाई और भगवान आपका और अपकी टीम का भला करे। मैं आपका समर्थन करूंगा। जल्दी मिलते है।’’ भारतीय टीम विश्व कप में सबसे बड़े दावेदारों में एक के तमगे के साथ इंग्लैंड पहुंची है। 

‘मैन इन ब्लू’ को हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में छह विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी। बत्तीस साल के लुइज इस सप्ताह यूरोपा लीग के फाइनल में आर्सनल के खिलाफ मैदान में उतरेंगे। उन्होंने कोहली के अलावा पाकिस्तान के हरफनमौला इमाद वसीम को भी शुभकामनाएं दी। 

Latest Cricket News