A
Hindi News खेल क्रिकेट पूर्व पाकितानी खिलाड़ी मियांदाद का बड़ा बयान, बोले "असुरक्षित भारत में टीमों को जाने से रोके आईसीसी'

पूर्व पाकितानी खिलाड़ी मियांदाद का बड़ा बयान, बोले "असुरक्षित भारत में टीमों को जाने से रोके आईसीसी'

मियांदाद ने पीसीबी प्रमुख अहसान मनी के उस बयान का समर्थन किया, जिसमें मनी ने कहा था कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर जारी विरोध प्रदर्शनों के बीच दूसरी टीमों को भारत दौरा करने से बचना चाहिए।

Javed Miandad- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGE Javed Miandad

लाहौर| पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने शुक्रवार को कहा कि आईसीसी को दूसरी टीम को असुरक्षित भारत का दौरा करने से रोकना चाहिए। मियांदाद ने पीसीबी प्रमुख अहसान मनी के उस बयान का समर्थन किया, जिसमें मनी ने कहा था कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर जारी विरोध प्रदर्शनों के बीच दूसरी टीमों को भारत दौरा करने से बचना चाहिए।

पाकपैशन डॉट कॉम ने मियांदाद के हवाले से लिखा है, "पाकिस्तान नहीं बल्कि भारत असुरक्षित है। यहां पर्यटक असुरक्षित हैं। इंसान होने के नाते हमें इसके खिलाफ खड़ा होना चाहिए और इसका विरोध करना चाहिए। पूरी दुनिया देख रही है कि भारत में क्या हो रहा है। मैं पाकिस्तान की ओर से बात कर रहा हूं और मेरा मानना है कि भारत के साथ सभी तरह के खेल सम्बंध खत्म कर दिए जाने चाहिए। सभी देशों को भारत के खिलाफ कड़ा कदम उठाना चाहिए।"

इससे पहले, मनी ने कहा था कि भारत में सुरक्षा का खतरा है जबकि यह साबित किया जा चुका है कि पाकिस्तान सुरक्षित है।

Latest Cricket News