A
Hindi News खेल क्रिकेट आईसीसी टी20 रैंकिंग में कोहली-राहुल टॉप 10 में बरकरार, भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल को मिला फायदा

आईसीसी टी20 रैंकिंग में कोहली-राहुल टॉप 10 में बरकरार, भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल को मिला फायदा

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल पहले मैच में किफायती रहे थे, उन्हें 10 पायदान का फायदा मिला जिससे वह सूची में 21वें नंबर पर पहुंचने में सफल रहे। 

Bhuvneshwar Kumar and Yuzvendra Chahal get advantage in ICC T20 rankings- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Bhuvneshwar Kumar and Yuzvendra Chahal get advantage in ICC T20 rankings

दुबई। भारतीय कप्तान विराट कोहली और सीनियर बल्लेबाज केएल राहुल बुधवार को जारी ताजा आईसीसी टी20 अंतरराष्ट्रीय रैंकिंग में बल्लेबाजों की सूची में क्रमश: पांचवें और छठे स्थान पर बरकरार हैं। राहुल और कोहली हालांकि उस भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं जो श्रीलंका में टी20 श्रृंखला खेल रही है। 

लेकिन इस श्रृंखला में खेल रहे तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को रैंकिंग में फायदा मिला जो रविवार को हुए पहले टी20 मैच में 22 रन देकर चार विकेट झटकने की बदौलत गेंदबाजों की सूची में 16वें स्थान पर पहुंच गये। 

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल पहले मैच में किफायती रहे थे, उन्हें 10 पायदान का फायदा मिला जिससे वह सूची में 21वें नंबर पर पहुंचने में सफल रहे। 

श्रीलंका के वानिंदु हसारंगा अपने शानदार प्रदर्शन से दूसरे स्थान पर हैं। टी20 बल्लेबाजों की सूची में रोहित शर्मा नहीं खेलने के कारण 14वें स्थान पर पहुंच गये हैं जबकि शिखर धवन 38 गेंद में 46 रन की पारी की बदौलत 29वें स्थान पर पहुंच गये। 

वनडे सूची में कोहली और रोहित शीर्ष 10 में पाकिस्तान के बाबर आजम के पीछे हैं जबकि जसप्रीत बुमराह गेंदबाजों की सूची में सातवें स्थान पर काबिज एकमात्र भारतीय हैं। आल राउंडर सूची में रविंद्र जडेजा नौवे स्थान पर बरकरार हैं। 

Latest Cricket News