A
Hindi News खेल क्रिकेट ICC T20 World Cup: भारत को हराया तो 'PCB के लिए ब्लैंक चेक तैयार है'- रमीज राजा

ICC T20 World Cup: भारत को हराया तो 'PCB के लिए ब्लैंक चेक तैयार है'- रमीज राजा

भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 विश्व कप का मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में 24 अक्टूबर को मुकाबला होगा

<p>ICC T20 World Cup: "Blank Cheque Ready For PCB" If...- India TV Hindi Image Source : GETTY ICC T20 World Cup: "Blank Cheque Ready For PCB" If Pakistan Beat India, says Ramiz Raza

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन रमीज राजा ने ऐलान किया है अगर बाबर आजम के नेतृत्व वाली टीम पाकिस्तान अगर आगामी आईसीसी टी-20 विश्व कप में भारतीय टीम को हरा देती है तो वे पीसीबी को खाली चेक देंगे। आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में 24 अक्टूबर को मुकाबला होगा

क्रिकेट पाकिस्तान ने रमीज राजा के हवाले से लिखा, "पीसीबी 50 प्रतिशत आईसीसी की फंडिंग से चलता है और आईसीसी की 90 प्रतिशत फंडिंग भारत करता है। मुझे ये डर है कि अगर भारत आईसीसी की फंडिंग न करे तो पीसीबी खत्म हो जाएगा क्योंकि पीसीबी आईसीसी की कोई फंडिंग नहीं करता। मैं बस पाकिस्तान क्रिकेट को मजबूत करना चाहता हूं।"

रमीज राजा ने ये बात सेनेट स्टैंडिंग कमेटी के साथ बैठक के दौरान की थी।

उन्होंने आगे कहा, "एक निवेशक मुझे बोला था कि पीसीबी के लिए एक खाली चेक तैयार है अगर पाकिस्तान भारत को आगामी टी-20 विश्व कप में हरा देता है।"

गौरतरब है कि पिछले महीने न्यूजीलैंड ने सुरक्षा को देखते हुए पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज रद्द कर दी थी। पीसीबी चेयरमैन ने कहा था कि अगर पीसीबी के पास अच्छा फाइनेंशियल सपोर्ट होता तो कोई टीम पाकिस्तान का दौरा रद्द नहीं करती।

विश्व चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला पहलवान बनी अंशु मलिक

रमीज ने कहा, "अगर हमारी क्रिकेट एकॉनोमी अच्छी होती, तो जो न्यूजीलैंड और इंग्लैंड ने किया वो हमारे साथ नहीं होता। बेस्ट क्रिकेट टीम और बेस्ट क्रिकेट इकॉनोमी बड़ी चुनौती हैं।"

Latest Cricket News