A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत को चैंपियंस ट्रॉफ़ी फ़ाइनल की हार का बदला लेने का मौक़ा, फिर भिड़ेंगे दोनों देश

भारत को चैंपियंस ट्रॉफ़ी फ़ाइनल की हार का बदला लेने का मौक़ा, फिर भिड़ेंगे दोनों देश

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान के हाथों 180 रन से करारी शिकस्त का ज़ख़्म अभी भरा नही है और इसकी टीस रह रहकर उठती है लेकिन अब इस टीस को ख़त्म करने का मौक़ा मिल गया है।

India vs Pakistan- India TV Hindi India vs Pakistan

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान के हाथों 180 रन से करारी शिकस्त का ज़ख़्म अभी भरा नही है और इसकी टीस रह रहकर उठती है लेकिन अब इस टीस को ख़त्म करने का मौक़ा मिल गया है। आपको बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफ़ी में भारत और पाकिस्तान दो बार भिड़े थे। पहले लीग मैच में भारत ने जहां पाकिस्तान को बुरी तरह हराया था वहीं फ़ाइनल में पाकिस्तान ने भारत को करारी शिकस्त दी थी। 

भारत-पाकिस्तान एक बार फिर आमने-सामने होंगे। अगले महीने की 2 तारीख यानी 2 जुलाई को भारत के पास पाकिस्तान को पटखनी देने का मौका मिलेगा। दोनों टीमें इंग्लैंड के ही मैदान में एक दूसरे के खिलाफ खेलेंगे लेकिन फर्क बस इतना होगा कि इस बार मुकाबला भारत और पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीमों के बीच का होगा। महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 2 जुलाई को मुकाबला खेला जाएगा। 

ये मैच भारतीय समयानुसार दोपहर तीन बजे से डर्बी के काउंटी ग्राउंड पर होगा। टीम इंडिया की नजरें हाल ही में चैंपियंस ट्रॉफी में पुरुष टीम को पाक टीम के हाथों मिली करारी हार का बदला लेने पर भी रहेगी। ऐसे में एक बार फिर करोड़ों भारतीय फैन टीम की जीत के लिए दुआ करेंगे।

Latest Cricket News