A
Hindi News खेल क्रिकेट आईपीएल स्थगित होने के बाद शोएब अख्तर का आया बड़ा बयान, बीसीसीआई को लेकर कही यह बात

आईपीएल स्थगित होने के बाद शोएब अख्तर का आया बड़ा बयान, बीसीसीआई को लेकर कही यह बात

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आईपीएल के 2021 सीजन को तत्काल प्रभाव से स्थगित करने की मंगलवार को घोषणा की। 

IPL,IPL 2021,IPL suspended,Shoaib Akhtar- India TV Hindi Image Source : GETTY Shoaib Akhtar

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कोरोना के कारण आईपीएल 2021 को स्थगित करने के बीसीसीआई के फैसले का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि महामारी के समय तमाशा नहीं किया जा सकता है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आईपीएल के 2021 सीजन को तत्काल प्रभाव से स्थगित करने की मंगलवार को घोषणा की। 

यह फैसला सोमवार को आईपीएल बायो-बबल में अधिक कोविड पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद लिया गया है। आईपीएल गवर्निंग काउंसिल और बीसीसीआई की आपात बैठक में यह फैसला लिया गया।

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर संघ की खिलाड़ियों को सलाह, कोविड-19 काल में जांच-परख कर करें विदेशी टी20 लीग से करार

अख्तर ने अपने यू ट्यूब चैनल पर कहा, " हिंदुस्तान में इस समय राष्ट्रीय आपदा आई हुई है। भारत में हर दिन चार से ज्यादा केस आ रहे हैं और हर दिन करीब 10 से 12 हजार लोग मर रहे हैं इस दौरान आईपीएल नहीं हो सकता। खेल तमाशा नहीं हो सकता। लोग 2008 से ही खूब पैसा बना रहे हैं और अगर एक साल पैसा नहीं कमाया तो कोई मुसीबत नहीं आ जाएगी।"

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी, बल्लेबाजी कोच माइक हसी टीम बस का क्लीनर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

यह भी पढ़ें- जुनैद खान ने पीसीबी के मैनेजमेंट पर उठाए सवाल कहा, 'कप्तान के करीब होने पर ही पाकिस्तानी टीम में मिलता है मौका'

उनके अलावा मंगलवार को ही सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा और कोलकाता नाइट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वारियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

पूर्व तेज गेंदबाज ने आगे कहा, " यह राष्ट्रीय आपदा है। हमने पीएसएल में बायो बबल बनाया जो फ्लॉप रहा। हिन्दुस्तान ने बायो बबल बनाया और वह भी फ्लॉप रहा। यह समय लोगों की जान बचाने की है। इसकी जगह कोई अन्य दूसरी बात नहीं हो सकती। बीसीसीआई ने आईपीएल को स्थगित करके सही फैसला लिया है।"

Latest Cricket News