A
Hindi News खेल क्रिकेट पाक PM इमरान ने चैपल, रिचर्ड्स और वॉटसन को अपने घर पर किया इनवाइट, देखें Video

पाक PM इमरान ने चैपल, रिचर्ड्स और वॉटसन को अपने घर पर किया इनवाइट, देखें Video

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बुधवार को पूर्व क्रिकेटर ग्रेग चैपल, सर विवियन रिचर्ड्स और अनुभवी ऑलराउंडर शेन वॉटसन को इस्लामाबाद स्थित अपने घर पर आमंत्रित किया।

<p>पाक PM इमरान ने चैपल,...- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK/IMRAN KHAN पाक PM इमरान ने चैपल, रिचर्ड्स और वॉटसन को अपने घर पर किया इनवाइट, देखें Video

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बुधवार को पूर्व क्रिकेटर ग्रेग चैपल, सर विवियन रिचर्ड्स और अनुभवी ऑलराउंडर शेन वॉटसन को इस्लामाबाद स्थित अपने घर पर आमंत्रित किया। ​क्रिकेट जगत के ये सभी दिग्गज वर्तमान में पाकिस्तान में चल रहे पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के लिए इस्लामाबाद में हैं।

वॉटसन ने एत वीडियो ट्वीट किया है जिसमें इमरान खान, विवियन रिचर्ड्स और  ग्रेग चैपल बातचीत करते नजर आ रहे हैं। ट्वीट के साथ वॉटसन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "अपने पसंदीदा खिलाड़ी और महान ऑल-राउंडर इमरान खान के साथ मुलाकात और बातचीत करना मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से विशेष था। उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर शानदार जीवन जिया है! तो सर विव, ग्रेग चैपल और इमरान को सुनकर शानदार पुराने दिनों की याद आती है।"

वॉटसन और रिचर्ड्स मौजूदा पीएसएल सीजन में गत चैंपियन क्वेटा ग्लैडिएटर्स का हिस्सा हैं हैं। रिचर्ड्स ने जियो न्यूज के हवाले से कहा, "जब इमरान खान कप्तान थे, पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच मैच हमेशा रोमांचक हुआ करते थे, इस देश में खेल के पुनरुद्धार को देखना काफी खुश करने वाला है।"

गौरतलब है कि पाकिस्तान सुपर लीग 2020 का 20 फरवरी से आगाज हो चुका है। ये पहली बार है जब पाकिस्तान सुपर लीग के सभी मैच घरेलू सरजमीं पर खेले जा रहे हैं। करीब 1 महीने तक चलने वाली इस T20 लीग में 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं जिसमें डेल स्टेन, शेन वॉटसन, क्रिस लिन, कार्लोस ब्रेथवेट, एलेक्स हेल्स, जेसन रॉय जैसे स्टार खिलाड़ी शामिल हैं।

Latest Cricket News