A
Hindi News खेल क्रिकेट सौरव गांगुली ने इमरान खान के यूएनजीए में दिये गये भाषण को बकवास करार दिया

सौरव गांगुली ने इमरान खान के यूएनजीए में दिये गये भाषण को बकवास करार दिया

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा संयुक्त राष्ट्र महासभा (यूएनजीए) में दिए गए भाषण को बकवास बताया है। 

<p>सौरव गांगुली ने...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES सौरव गांगुली ने इमरान खान के यूएनजीए में दिये गये भाषण को बकवास करार दिया

नई दिल्ली| भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा संयुक्त राष्ट्र महासभा (यूएनजीए) में दिए गए भाषण को बकवास बताया है। गांगुली ने साथ ही कहा है कि जिस इमरान ने भाषण दिया है यह वो क्रिकेटर इमरान नहीं है जिन्हें पूरा विश्व जानता है।

गांगुली ने गुरुवार को अपनी टीम के पूर्व साथी वीरेंद्र सहवाग के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "वीरू, मैंने देखा इसे और मैं इससे हैरान हूं। यह ऐसा भाषण था जिसे किसी ने नहीं सुना.. विश्व को इस समय शांति की जरूरत है.. खासकर पाकिस्तान को तो शांति की सबसे ज्यादा जरूरत है, लेकिन इस नेता ने जो बोला वो बकवास था। यह वो इमरान खान नहीं है जिसे विश्व जानता है।"

सहवाग ने गुरुवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें अमेरिकी न्यूज एंकर को इमरान की आलोचना करते हुए देखा जा सकता था। गांगुली सहवाग से पहले, हरभजन सिंह और मोहम्मद शमी भी इमरान की आलोचना कर चुके हैं। अपने भाषण में इमरान ने नफरत की भाषा बोली थी और भारत के खिलाफ परमाणु युद्ध के संकेत दिया था।

Latest Cricket News