A
Hindi News खेल क्रिकेट इमरान ख्वाजा, वल्लीपुरम और नील बने आईसीसी के एसोसिएट डायरेक्टर

इमरान ख्वाजा, वल्लीपुरम और नील बने आईसीसी के एसोसिएट डायरेक्टर

आईसीसी चेयरमैन ग्रैग बारक्ले ने कहा, "मैं सभी एसोसिएट मेम्बर डायरेक्टर का स्वागत करता हूं और इमरान, वल्लीपुरम के साथ काम करने को तैयार हूं।"

Imran Khawaja, Vallipuram and Neel become Associate Directors of ICC- India TV Hindi Image Source : ICC Imran Khawaja, Vallipuram and Neel become Associate Directors of ICC

दुबई। इमरान ख्वाजा और महिंदा वल्लीपुरम को दोबारा आईसीसी के एसोसिएट मेम्बर्स डायरेक्टर के तौर पर चुना गया है। वह आईसीसी बोर्ड में नील स्पीगट के साथ जुड़ेंगे। आईसीसी ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : हार की टीस लिए भारी मन से स्वदेश लौटेंगे भारतीय कप्तान विराट कोहली

आईसीसी चेयरमैन ग्रैग बारक्ले ने कहा, "मैं सभी एसोसिएट मेम्बर डायरेक्टर का स्वागत करता हूं और इमरान, वल्लीपुरम के साथ काम करने को तैयार हूं। हम नील को बोर्ड में लेकर साथ मिलकर काम करेंगे, क्योंकि हमारा लक्ष्य खेल को पूरे विश्व में आगे ले जाना है।"

एसोसिएट मेम्बर्स की बैठक के नियम के मुताबिक, वोटिंग इल्ट्रोनिक तरीके से सीक्रेट बैलेट के जरिए की गई, जिसमें सभी वोटरों के पास तीन वोट थे। वोटिंग की शुरुआत सोमवार को हुई और शुक्रवार को खत्म हो गई। ख्वाजा को 34, वल्लीपुरम को 19 और नील को 16 वोट मिले।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : विराट कोहली के स्तर का भारत के पास नहीं है कोई बल्लेबाज - जोश हेजलवुड

नील इससे पहले भी आईसीसी बोर्ड में रह चुके हैं। वह बरमुडा क्रिकेट बोर्ड के सीईओ भी रह चुके हैं। ख्वाजा और वल्लीपुमर पहले से ही बोर्ड में एसोसिएट सदस्यों के प्रतिनिधि थे।

Latest Cricket News