A
Hindi News खेल क्रिकेट क्राईस्टचर्च की पिच बढ़ा सकती है टीम इंडिया की मुश्किलें, BCCI ने पूछा- पिच को पहचानिए

क्राईस्टचर्च की पिच बढ़ा सकती है टीम इंडिया की मुश्किलें, BCCI ने पूछा- पिच को पहचानिए

बीसीसीआई ने हेग्ले ओवल मैदान पर भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट से पहले गुरुवार को पिच को लेकर एक ट्वीट किया है जिसमें बोर्ड ने पिच पर शंका जाहिर की है। 

<p>क्राईस्टचर्च की पिच...- India TV Hindi Image Source : BCCI क्राईस्टचर्च की पिच बढ़ा सकती है टीम इंडिया की मुश्किलें, BCCI ने पूछा- पिच को पहचानिए

क्राइस्टचर्च| बीसीसीआई ने हेग्ले ओवल मैदान पर भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट से पहले गुरुवार को पिच को लेकर एक ट्वीट किया है जिसमें बोर्ड ने पिच पर शंका जाहिर की है। बीसीसीआई ने मैदान की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, "पिच को पहचानिए?" यह इसलिए लिखा क्योंकि पिच पर बाकी के मैदान जैसी ही घास नजर आ रहा था और दोनों में अंतर करना मुश्किल है।

भारत को पहले टेस्ट में 10 विकेट से मात मिली थी और अब वह दूसरे टेस्ट में जीत हासिल कर सीरीज में बराबरी करने के इरादे से उतरेगी। इसी कारण भारतीय टीम पिच पर करीबी तौर पर नजरें बनाए रखेगी।

वेलिंग्टन की पिच भारतीय बल्लेबाज तेजी और उछाल के सामने संघर्ष करते दिखे थे। मयंक अग्रवाल को छोड़कर कोई और बल्लेबाज अर्धशतक नहीं जमा सका था। अजिंक्य रहाणे ने भी थोड़ी बहुत प्रतिस्पर्धा दिखाई थी, लेकिन वह अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए थे।

Latest Cricket News