A
Hindi News खेल क्रिकेट Ind vs aus, 3rd ODI: इस फ़ैसले पर लक्ष्मण ने की कोहली की आलोचना, हार्दिक पंड्या ने की बोलती बंद

Ind vs aus, 3rd ODI: इस फ़ैसले पर लक्ष्मण ने की कोहली की आलोचना, हार्दिक पंड्या ने की बोलती बंद

ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ तीसरे वनडे में आज कमेंटेटर्स के बदले हुए सुर सुनाई दिए. भारत का दूसरा विकेट गिरने के बाद वीवीएस लक्ष्मण ने चौथे नंबर पर जिस बल्लेबाज़ को भेजा, उसे लेकर कप्तान विराट कोहली के फ़ैसले की आलोचना करने लगे लेकिन फिर अचानक अपना सुर बद

Hardik Pandya- India TV Hindi Hardik Pandya

ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ तीसरे वनडे में आज कमेंटेटर्स के बदले हुए सुर सुनाई दिए. भारत का दूसरा विकेट गिरने के बाद वीवीएस लक्ष्मण ने चौथे नंबर पर जिस बल्लेबाज़ को भेजा, उसे लेकर कप्तान विराट कोहली के फ़ैसले की आलोचना करने लगे लेकिन फिर अचानक अपना सुर बदल दिया। 

दरअसल ओपनर अजंक्या रहाणे के आउट होने के बाद के बाद कप्तान कोहली ने चौथे नंबर पर हार्दिक पंड्या को बुला लिया जबकि इस नंबर पर मनीष पांडे आते हैं. पंड्या के आते ही लक्ष्मण ने कहा कि ये अजीब फ़ैसला है क्योंकि आत्मविश्वास बढ़ाने के मनीष को ही भेजा जाना चाहिए. वह अभी तक इस सिरीज़ में सफल नहीं हो पाए हैं और स्थिति बिल्कुल उनके आने लायक थी.

लेकिन जैसे ही हार्दिक पंड्या चौके छक्के जड़ने शुरु किए, लक्ष्मण का सुर बदल गया और उन्होंने कहा- ''वाह, मज़ा आ रहा है...''

बस फिर क्या था वीरु को मौक़ा मिल गया और उन्होंने लक्ष्मण से कहा- ये क्या बात हुई, अभी तो आप कह रहे थे कि पंड्या को चौथे नंबर पर भेजने का फ़ैसला ग़लत है और अब कह रहो हो मज़ा आ रहा है....?

आपको बता दें कि जब रहाणे आउट हुए थे तब भारत का स्कोर 24वें ओवर में 147 था और भारत बहुत मज़बूत स्थिति में था. भारत ऑस्ट्रेलिया के 294 के लक्ष्य का पीछा कर रहा है.

Latest Cricket News