A
Hindi News खेल क्रिकेट Ind vs Aus : ब्रिसबेन में ही होगा चौथा टेस्ट मैच, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने रिपोर्ट की खारिज

Ind vs Aus : ब्रिसबेन में ही होगा चौथा टेस्ट मैच, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने रिपोर्ट की खारिज

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी निक हॉकले ने सोमवार को उन रिपोर्टों को खारिज कर दिया कि भारतीय टीम पृथकवास के कड़े नियमों के कारण ब्रिस्बेन में चौथा टेस्ट मैच नहीं खेलना चाहती है। 

Team India- India TV Hindi Image Source : PTI Team India

सिडनी| क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी निक हॉकले ने सोमवार को उन रिपोर्टों को खारिज कर दिया कि भारतीय टीम पृथकवास के कड़े नियमों के कारण ब्रिस्बेन में चौथा टेस्ट मैच नहीं खेलना चाहती है। 

हॉकले ने कहा कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) क्वीन्सलैंड के पृथकवास नियमों से अच्छी तरह वाकिफ है और उसका सहयोगी रवैया रहा है। उन्होंने पत्रकारों से कहा, ‘‘हम बीसीसीआई के अधिकारियों से हर दिन बात करते हैं। बीसीसीआई का सहयोगी रवैया रहा है और हमें उसकी तरफ से कोई औपचारिक सुझाव नहीं मिला है। ’’ 

दरअसल  क्रिकबज से बातचीत में टीम इंडिया के मैनेजमेंट के एक सूत्र ने कहा था कि अगर आप देखो तो हम सिडनी में लैंड करने से पहले दुबई में 14 दिनों तक क्वारंटीन थे। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया आते ही फिर से हमें 14 दिनों की जरूरी क्वारंटाइन अवधि पूरी करनी पड़ी। इसका ये मतलब है कि हम लगभग एक महीने तक हार्ड बबल में रहे और अब हम नहीं चाहते कि इस टूर के अंत में फिर से हमें क्वारंटाइन होना पड़े। ये खिलाड़ियों और हम सबके लिए काफी थकान भरा रहेगा।

ये भी पढ़े -SA vs SL : श्रीलंका को 157 रन पर समेटने के बाद साउथ अफ्रीका ने की मजबूत शुरूआत

चार मैचों की श्रृंखला का तीसरा टेस्ट मैच गुरुवार से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा जबकि चौथा मैच 15 जनवरी से ब्रिस्बेन में होगा। सीरीज अभी 1-1 से बराबर है। 

Latest Cricket News