A
Hindi News खेल क्रिकेट Video : खराब फील्डिंग से विहारी ने टपकाया लाबुशेन का आसान सा कैच, फैंस ने लगाई लताड़

Video : खराब फील्डिंग से विहारी ने टपकाया लाबुशेन का आसान सा कैच, फैंस ने लगाई लताड़

हनुमा विहारी ने ऑस्ट्रेलिया के मर्नस लाबुशेन का कैच जैसे ही टपकाया फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया में आडें हाथों लेना शुरू कर दिया है।

Hanuma Vihari- India TV Hindi Image Source : TWITTER -@CRICKETCOMAU Hanuma Vihari

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में तीसरा टेस्ट मैच जारी है। जिसके चौथे दिन के पहले ओवर में जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी में हनुमा विहारी ने आसान सा कैच छोड़ा। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के मर्नस लाबुशेन का कैच जैसे ही टपकाया फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया में आडें हाथों लेना शुरू कर दिया है। इस तरह कैच छूटने के बाद लाबुशेन ने शानदार फिफ्टी भी जड़ी। 

दरअसल, मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन तीसरे दिन नाबाद रहने के बाद क्रीज पर उतरे। जबकि चौथे दिन का पहला ओवर जसप्रीत बुमराह डाल रहे थे। तभी चौथे दिन के पहले ओवर में बुमराह की दूसरी गेंद पर लेग साइड में खड़े हनुमा विहारी ने मार्नस लाबुशेन का काफी आसान सा कैच टपका दिया। इस तरह हनुमा की लचर फ़ील्डिंग पर बुमराह गुस्साए नहीं बल्कि उन्हें देख हसंने लगे। उनके चेहरे से लग रहा था कि इस कैच के छूटने से वो कितना दुखी थे। 

इसके बाद लाबुशेन ने आसानी से ल्गातात इस टेस्ट मैच की दूसरी पारी में फिफ्टी जड़ी। पहली पारी में लाबुशेन ने 91 रनों की शानदार पारी खेली थी। ऐसे में लाबुशेन का चौथे दिन की शुरुआत में कैच छोड़ना टीम इंडिया के लिए काफी नुकसान देह साबित हो सकता है। जबकि इस मैच का टर्निंग पॉइंट भी बन सकता है। क्योंकि अगर भारत को जल्द से जल्द ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी समाप्त करनी है तो लाबुशेन और स्मिथ का विकेट लेना काफी अहम है। ऑस्ट्रेलिया अब 200 से अधिक रनों की बढ़त हासिल कर चुका है। 

वहीं मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन का अंत अपनी दूसरी पारी में दो विकेट के नुकसान पर 103 रनों के साथ किया था। उनकी तरफ से स्टीव स्मिथ 29 और मार्नस लाबुशेन 47 रन बनाकर खेल रहे थे। ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वार्नर (13) और विल पुकोवस्की (10) के विकेट खोए थे। भारत के लिए मोहम्मद सिराज और रविचंद्रन अश्विन ने एक-एक विकेट लिया था। जबकि इससे पहले तीसरे दिन भारत की पहली पारी 244 रनों पर सिमट गई थी। 

Latest Cricket News