A
Hindi News खेल क्रिकेट हरभजन सिंह ने ऑस्ट्रेलियाई बैटिंग का उड़ाया मज़ाक, इस खिलाड़ी को रिटायरमेंट से वापस आने को कहा

हरभजन सिंह ने ऑस्ट्रेलियाई बैटिंग का उड़ाया मज़ाक, इस खिलाड़ी को रिटायरमेंट से वापस आने को कहा

भारत के पूर्व ऑफ़ स्पिनर हरभजन सिंह ने ऑस्ट्रेलिया के लचर प्रदर्शन पर चुटकी लेते हुए सोमवार को ट्वीटर पर आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क को संन्यास से वापसी की बात कही

Harbhajan Singh- India TV Hindi Harbhajan Singh

नयी दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया की वनडे सिरीज़ में जिस तरह से दुर्गति हो रही उससे सभी हैरान हैं। टीम इंडिया ने पांच मैचों की सिरीज़ के पहले तीन मैचों में कंगारुओं को करारी मात दी है और 3-0 की अजेय बढ़त ले लही है। भारत के पूर्व ऑफ़ स्पिनर हरभजन सिंह ने ऑस्ट्रेलिया के लचर प्रदर्शन पर चुटकी लेते हुए सोमवार को ट्वीटर पर आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क को संन्यास से वापसी की बात कही क्योंकि उनके मौजूदा लाइन अप में अच्छे बल्लेबाजों की कमी है। 

हरभजन ने टीम के निराशाजनक प्रदर्शन पर क्लार्क को टैग करते हुए लिखा, दोस्त, आपको संन्यास से वापसी करने और दोबारा से खेलने के बारे में सोचने की जरूरत है। मुझे लगता है कि शीर्ष बल्लेबाज पैदा करने का आस्ट्रेलियाई युग समाप्त हो गया है। अब कोई हुनर वाला खिलाड़ी नहीं है।

दरअसल पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने माइकल क्लार्क ने तीसरे एकदिवसीय मैच के बाद ट्वीट करके लिखा कि ऑस्ट्रलियाई टीम ने 40 रन कम बनाए। जिसके जवाब में हरभजन ने लिखा कि दोस्त तुम्हे सन्यास से वापस आकर खेलना शुरू कर देना चाहिए।

इसके जवाब में क्लार्क ने अगले दिन ट्वीट करके लिखा कि मैने आज देखा दोस्त, ये मेरा पुराने पैर एसी वाले कॉमेन्ट्री बॉक्स का लुत्फ़ उठा रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया को कुछ करने की जरूरत है। माइकल ऑस्टलियाई टीम के कप्तान रह चुके हैं। 2015 की विश्व कप विजेता ऑस्ट्रेलियाई टीम का नेतृत्व क्लार्क ने ही किया था। भारतीय टीम आखिरी विश्व कप में ऑस्ट्रेलियाई टीम से ही हारकर बाहर हुई थी।

Latest Cricket News