A
Hindi News खेल क्रिकेट Ind vs Aus : नवदीप सैनी को हुई ग्रोइन इंजरी, स्कैन के लिए गए अस्पताल

Ind vs Aus : नवदीप सैनी को हुई ग्रोइन इंजरी, स्कैन के लिए गए अस्पताल

बाएं हाथ ्रे तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चोटिल हो गए हैं और उन्हें ओवर के बीच में ही मैदान छोड़ना पड़ा है।

Navdeep Saini- India TV Hindi Image Source : GETTY Navdeep Saini

ब्रिस्बेन| चोट के कारण शुक्रवार को यहां शुरू हुए चौथे टेस्ट मैच में चार बदलाव करने को बाध्य भारतीय टीम को मैच के पहले दिन ही एक और झटका लगता हुआ दिख रहा है। उसके बाएं हाथ ्रे तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चोटिल हो गए हैं और उन्हें ओवर के बीच में ही मैदान छोड़ना पड़ा है। जिसके बाद अब बीसीसीआई ने अपडेट डी है कि सीनि को स्कैन के लिए अस्पताल भेजा गया है।

दरअसल, अपना दूसरा टेस्ट खेल रहे सैनी पारी के 36वें और अपने आठवें ओवर की अंतिम गेंद डालने से पहले ही चोटिल हो गए। उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा है। सैनी ग्रोइन की समस्या से पीड़ित हैं और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं।

उनका ओवर रोहित शर्मा ने पूरा किया। रोहित ने पारी के 36वें ओवर की अंतिम गेंद डाली।

बीसीसीआई ने बयान जारी करते हुए कहा, "नवदीप सैनी ने ग्रोइन में दर्द की शिकायत की है। वह अभी बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं।"

चोट के कारण इस मैच में जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन और हनुमा विहारी इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। उनके स्थान पर टी. नटराजन, वाशिंगटन सुंदर डेब्यू कर रहे हैं जबकि शादूल ठाकुर और मयंक अग्रवाल को मौका मिला है।

ये भी पढ़े :- Ind vs Aus : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट डेब्यू करने के साथ इस ख़ास लिस्ट में शामिल हुए नटराजन 

चार मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। आस्ट्रेलिया ने एडिलेड में खेले गए डे-नाइट टेस्ट में 8 विकेट से जीत हासिल की थी। जवाब में भारत ने मेलबर्न टेस्ट में शानदार वापसी करते हुए 8 विकेट की शानदार जीत हासिल कर 1-1 की बराबरी कर ली थी।

लगा था कि सिडनी टेस्ट जीतकर कोई टीम लीड ले लेगी। पांच दिनों तक चले इस मुकाबले में मेजबान टीम जीत की स्थिति में दिख रही थी लेकिन भारत ने कई खिलाड़ियों की चोट के बावजूद शानदार खेल दिखाते हुई मैच ड्रॉ करा लिया था।

ये भी पढ़े :- Ind vs Aus : स्लिप में रोहित शर्मा की धाकड़ कैच से सिराज ने वॉर्नर का काम किया तमाम, देखें Video

Latest Cricket News