A
Hindi News खेल क्रिकेट Ind vs Aus,T-30: निर्णायक तीसरे टी-20 मैच पर बारिश का ख़तरा

Ind vs Aus,T-30: निर्णायक तीसरे टी-20 मैच पर बारिश का ख़तरा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को टी-20 सिरीज़ का तीसरा और निर्णायक मैच होना है लेकिन खेल पर बारिश का ख़तरा मंडरा रहा है।

Rajiv Gandhi International cricket Stadium, hyderabad- India TV Hindi Rajiv Gandhi International cricket Stadium, hyderabad

हैदराबाद: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को टी-20 सिरीज़ का तीसरा और निर्णायक मैच होना है लेकिन खेल पर बारिश का ख़तरा मंडरा रहा है। मौसम विभाग ने इस दौरान हल्की से मध्यम तेज़ बारिश होने की भविष्यवाणी की है. तीन मैच की सिरीज़ 1-1 से बराबर है.
 
मौसम विभाग के अधिकारी ने कहा कि आज यहां गरज के साथ बौछारें और बारिश हो सकती है और कल भी हल्की से मध्यम तेज़ बारिश होने का अनुमान है. शहर में पिछले एक सप्ताह से लगभग रोज़ाना बारिश हो रही है जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में ऐसी तैयारी की गयी है जिससे मैच को निर्बाध रूप से बिना किसी समस्या के कराया जा सके। क्यूरेटर वाईएन चंद्रशेखर ने कहा कि हाल की बारिश से विकेट को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। हालांकि इससे आउटफील्ड पर असर पड़ा है और प्रभावित हिस्सों को सुखाने के लिये पंखों की मदद ली जा रही है। 

Latest Cricket News