A
Hindi News खेल क्रिकेट Ind vs Eng : चेन्नई टेस्ट से पहले नेट्स में उतरे भारतीय खिलाड़ी, देखें तस्वीरें

Ind vs Eng : चेन्नई टेस्ट से पहले नेट्स में उतरे भारतीय खिलाड़ी, देखें तस्वीरें

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कुछ तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री सभी खिलाड़ियों को ग्रुप में संबोधित कर रहे हैं।

India, England, sports, cricket, Test Match - India TV Hindi Image Source : TWITTER/@BCCI Indian cricket team 

इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। सीरीज का पहला मुकाबला 5 फरवरी को चेन्नई में खेला जाएगा। ऐसे में आज से टीम के सभी खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस के लिए मैदान पर उतरे रहे हैं। 

इसके साथ ही बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कुछ तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री सभी खिलाड़ियों को ग्रुप में संबोधित कर रहे हैं।

आपको बता दें कि चेन्नई पहुंचने के बाद टीम के सभी खिलाड़ी बीसीसीआई के द्वारा जारी किए गए कोविड-19 के प्रोटोकॉल के तहत क्वारंटीन में थे। इसके बाद सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें सब निगेटिव पाए गए हैं।

कोरोना टेस्ट में निगेटिव आने के बाद खिलाड़ियों को मैदान पर उतरने की अनुमति दी गई है।

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले चार मैचों की इस के पहले दो मैच चेन्नई में ही खेले जाएंगे। इसके बाद बांकी के दो मुकाबले अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा। मोटेरा में होने वाला सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच डे नाइट फॉर्मेट में होगा।

टेस्ट सीरीज के बाद दोनों टीमों के पांच टी-20 इंटरनेशनल और तीन वनडे मैचों की सीरीज भी खेली जानी है।

Latest Cricket News