A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs NZ WTC Final: आज कैसा है साउथंप्टन के मौसम का मिजाज? दिनेश कार्तिक ने दिया अपडेट

IND vs NZ WTC Final: आज कैसा है साउथंप्टन के मौसम का मिजाज? दिनेश कार्तिक ने दिया अपडेट

डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए ब्रॉडकास्ट यूनिट का हिस्सा दिनेश कार्तिक ने साउथंप्टन के मौसम का लाइव अपडेट सोशल मीडिया के जरिए दिया है।

<p>IND vs NZ WTC Final: Dinesh Karthik Gives Southampton...- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@DINESHKARTHIK IND vs NZ WTC Final: Dinesh Karthik Gives Southampton Weather Update

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। मुकाबले का पहला दिन बारिश में धुल गया था लेकिन दूसरे दिन में बारिश कोई अड़चन नहीं डाल सकेगी, ऐसा प्रतीत हो रहा है। खिताबी मुकाबले के लिए ब्रॉडकास्ट यूनिट का हिस्सा बने दिनेश कार्तिक ने साउथंप्टन के मौसम का लाइव अपडेट सोशल मीडिया के जरिए दिया है।

दिनेश कार्तिक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें धूप खिली हुई थी। साथ ही उन्होंने ट्विटर पर एक फोटो भी ट्वीट की है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि आज मुकाबला देखने को मिलेगा।

उन्होंने एजेस बाउल मैदान की तस्वीर शेयर कर कैप्शन लिखा, "सूरज के साथ उठ रहे हैं।"

मैच के पहले दिन टॉस होने से पहले ही बारिश शुरू हो गई थी जिसके कारण टॉस में देरी हुई थी लेकिन लगातार बारिश होने और मैदान गीला होने के कारण पहला सत्र पूरी तरह धुल गया। इसके बाद कुछ देर के लिए बारिश बंद हुई और लगा कि मैच होने की संभावना है। लेकिन फिर बारिश आने के कारण यह उम्मीद भी धूमिल हो गई। अंत में पहले दिन का मुकाबला रद्द करने का फैसला किया गया।

भारत ने गुरूवार को ही इस मुकाबले के लिए अंतिम एकादश में घोषणा की थी जिसमें उसने दो स्पिनरों और तीन तेज गेंदबाजों को शामिल किया। हालांकि, पहले दिन का खेल बारिश में कारण धूलने के बाद टीम इंडिया के पास अभी भी इसमें परिवर्तन करने का मौका है।

इस मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड ने जहां हाल ही में इंग्लैंड को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से हराया था जबकि भारतीय टीम को खिताबी मुकाबले से पहले अभ्यास मैच खेलने का भी मौका नहीं मिला।

Latest Cricket News