A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs NZ WTC Final: ऐतिहासिक जीत के बाद इस तरह कीवी क्रिकेटर्स ने मनाया जश्न, देखिए वीडियो

IND vs NZ WTC Final: ऐतिहासिक जीत के बाद इस तरह कीवी क्रिकेटर्स ने मनाया जश्न, देखिए वीडियो

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की गेंद पर रॉस टेलर ने चौका मारा और मैच खत्म कर दिया। इस चौके के साथ-साथ ड्रेसिंग रूम से मैच देख रहे खिलाड़ियों की प्रतिक्रिया का वीडियो सामने आया है।

<p>IND vs NZ WTC Final: new zealand celebrated hard after...- India TV Hindi Image Source : TWITTER HANDLE/@BLACKCAPS IND vs NZ WTC Final: new zealand celebrated hard after winning the trophy

साउथहैंपटन में न्यूजीलैंड ने भारत को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में 8 विकेट से हारने के इतिहास रच दिया। इस खास अवसर पर ड्रेसिंग रूम में उन्होंने खूब जश्न मनाय जिसके तस्वीरें और वीडियो सानमे आई हैं।

गौरतलब है कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की गेंद पर रॉस टेलर ने चौका मारा और मैच खत्म कर दिया। इस चौके के साथ-साथ ड्रेसिंग रूम से मैच देख रहे खिलाड़ियों की प्रतिक्रिया का वीडियो सामने आया है। जैसे ही मैदान में चौका लगा, कीवी ड्रेसिंग रूम में शोर मचने लगा और सभी खिलाड़ी और स्टाफ बहुत प्रसन्न हुए।

50 ओवर के वर्ल्ड कप में लगातार दो बार फाइनल में हार चुकी टीम न्यूजीलैंड को ये फाइनल किसी भी कीमत पर जीतना था और वे जीते भी। 2015 और 2019 वर्ल्ड कप में उन्होंने फाइनल में हार झेली थी। आईसीसी ने कीवी ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें खिलाड़ी जश्न मनाते दिख रहे हैं।

इस ऐतिहासिक जीत के बाद विजेता टीम के कप्तान केन विलियमसन ने कहा, "मैं एक अरसे से टीम का हिस्सा हूं, बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। हमारे इतिहास में पहली बार हम वर्ल्ड टेस्ट टाइटल जीते हैं।"

Latest Cricket News