A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs PAK: पाकिस्तान से मिला शमी को समर्थन, रिजवान ने ट्रोलर्स की यूं लगाई क्लास

IND vs PAK: पाकिस्तान से मिला शमी को समर्थन, रिजवान ने ट्रोलर्स की यूं लगाई क्लास

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में शमी भारत के सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए और उन्होंने 3.5 ओवर में 43 रन लुटाए।

<p>Mohammad Rizwan voices his support for Mohammed Shami...- India TV Hindi Image Source : TWITTER Mohammad Rizwan voices his support for Mohammed Shami over online abuse

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर मोहम्मद रिजवान ने मंगलवार को भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का समर्थन किया जिन्हें विश्व कप इतिहास में पाकिस्तान के खिलाफ देश की क्रिकेट टीम की पहली हार के बाद ऑनलाइन निशाना बनाया गया।

भारत को रविवार को टी20 विश्व कप के अपने पहले मुकाबले में 10 विकेट से पाकिस्तान के खिलाफ भारी शिकस्त झेलनी पड़ी। इस दौरान शमी भारत के सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए और उन्होंने 3.5 ओवर में 43 रन लुटाए।

रिजवान ने ट्वीट कर लिखा, "अपने देश और अपने लोगों के लिए एक खिलाड़ी को जिस तरह के दबाव, संघर्ष और बलिदान से गुजरना पड़ता है, वह अतुलनीय है। मोहम्मद शमी एक स्टार हैं और वास्तव में दुनिया के बेहतरीन गेंदबाजों में से एक हैं। कृपया अपने स्टार्स का सम्मान करें। ये खेल लोगों को एक साथ जोड़ता न कि बांटता है।"

हार्दिक पांड्या की कंधे की चोट को लेकर बड़ी अपडेट आई सामने, जानें कब तक होंगे फिट

शमी हाल के समय में भारत के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक रहे हैं और पिछले पांच साल में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों ने रविवार के रात के उनके प्रदर्शन को उनके धर्म से जोड़ा जो लोगों को अच्छा नहीं लगा।

Latest Cricket News