A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs SA: इसलिए बनाया था क्लासेन ने युज़वेंद्र चहल को निशाना

IND vs SA: इसलिए बनाया था क्लासेन ने युज़वेंद्र चहल को निशाना

दूसरे टी-20 के हीरो साउथ अफ़्रीका के बल्लेबाज़ हेनरिख़ क्लासेन का कहना है कि उन्होंने सिरीज़ में सभी बल्लेबाज़ों को परेशान करने वाले स्पिनर युज़वेंद्र चहल को ख़ासकर निशाना बनाया था.

 Heinrich Klaasen- India TV Hindi Heinrich Klaasen

सेंचुरियन: दूसरे टी-20 के हीरो साउथ अफ़्रीका के बल्लेबाज़ हेनरिख़ क्लासेन का कहना है कि उन्होंने सिरीज़ में सभी बल्लेबाज़ों को परेशान करने वाले स्पिनर युज़वेंद्र चहल को ख़ासकर निशाना बनाया था. मैच के बाद क्लासेन ने कहा कि उन्होंने 2017 में जब इंडिया A ने साउथ अफ़्रीका A से सिरीज़ खेली थी तभी उन्होंने लेग स्पिनर्स को खेलने का हुनर सीख लिया था.

क्लासेन ने इस मैच में 69 रन की नाबाद पारी खेली जिसकी वजह से मेज़बान ने दूसरा टी-20 मैच छह विकेट से जीतकर सिरीज़ में 1-1 से बराबरी कर ली.

मैच के बाद क्लासेन ने कहा कि जह वह अमैच्यौर क्रिकेटर थे तब उन्होंने कुछ क्वालिटी लेग स्पिनर्स को खेलने का मौक़ा मिला था. इस मैच में मैंने इसका फ़ायदा उठाया. 

आपको बता दें कि कल के मैच में क्लासेन ने चहल की बहुत धुनाई लगाई. उन्होंने पांच छक्के और दो चौके लगाए.

उन्होंने कहा, "ये कोई पूार्नियोजित नहीं था. भारतीय तेंज़ गेंदबाज़ बहुत अच्छी बॉलिंग कर रहे थे. ऐसे में मुझे लगा कि लेग स्पिनर को निशाना बनाया जा सकता है क्योंकि उसके ख़िलाफ़ कई तरह के शॉट खेलने का विकल्प था. जब मैंने पहले दो चौके लगाए तो मैंने सोचा कि इस ओवर (13वां ओवर) में मैं 20 रन बना सकता हूं."

Latest Cricket News