A
Hindi News खेल क्रिकेट IND Vs SA: रोहित ने कहा, ''मुझे पासपोर्ट रिन्यू करवाना है,'' पासपोर्ट अधिकारी-''रहने दे, तू करेगा क्या बाहर जाके.”

IND Vs SA: रोहित ने कहा, ''मुझे पासपोर्ट रिन्यू करवाना है,'' पासपोर्ट अधिकारी-''रहने दे, तू करेगा क्या बाहर जाके.”

श्रीलंका के ख़िलाफ़ घरेलू सिरीज़ के हीरो रोहित शर्मा अब तक इस सिरीज में अपनी बल्लेबाजी से कोई कमाल नहीं दिखा पाए हैं. तीन पारियों में रोहित महज 31 रन ही बनाए हैं.

rohit sharma- India TV Hindi rohit sharma

भारतीय फ़ेंस क्रिकेट को लेकर बेहद भावुक  होते हैं. एक सफलता पर अगर वो किसी को आसमान पर बैठा देते हैं तो वही लोग एक नाकामी पर उसी खिलाड़ी को फ़र्श पर गिराने से नहीं चूकते. ऐसा ही कुछ सेंचूरियन टेस्ट को लेकर सोशल मीडिया में देखने को मिल रहा है. टीम सिलेक्शन पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को रोहित शर्मा को लेकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. श्रीलंका के ख़िलाफ़ घरेलू सिरीज़ के हीरो रोहित शर्मा अब तक इस सिरीज में अपनी बल्लेबाजी से कोई कमाल नहीं दिखा पाए हैं. तीन पारियों में रोहित महज 31 रन ही बनाए हैं. रोहित शर्मा की जगह अजिंक्य रहाणे को खिलाने की मांग उठती रही है लेकिन कोहली की पसंद रोहित ही रहे हैं हालंकि रहाणे का विदेशी धरती पर टेस्ट मैचों में प्रदर्शन ठीक रहा है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी उनका शानदार रिकॉर्ड रहा है। इस पर टीम में जगह न दिए जाने पर फैन्स ने हैरानी जताई है और सोशल मीडिया के माध्यम से गुस्सा का इज़हार किया है. अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर लोग रोहित शर्मा पर टूट पड़े हैं. 

ट्विटर पर लोगों ने रोहित शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूज़र ने लिखा कि रोहित शर्मा को तीसरे टेस्ट मैच में केवल दो ही सूरतों में खिलाया जाना चाहिए था. पहला- यह उनका आखिरी टैस्ट मैच होगा और दूसरी- अगर रोहित इस मैच की दूसरी पारी में शानदार खेलकर मैच जिता देते हैं तो उन्हें आगे खिलाया जाना चाहिए. अभिषेक नाम के यूजर ने लिखा- ”रोहित शर्मा वनडे खिलाड़ी हैं और टेस्ट में कई बार फ्लॉप रहे हैं. उन्हें कई बाहर टेस्ट टीम से बाहर रखा गया और फिर लिया गया. 10 वर्षों से खेल रहे रोहित टेस्ट क्रिकेट में कोई करियर नहीं बना सके, आखिर कितनी बार रोहित को टेस्ट में मौक़ा दिया जाएगा.”

ऑस्कर डी रोज ने भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका वाले मैचों की सीरीज में सबसे कम औसत वाले खिलाड़ियों की लिस्ट बनाई. जनक देसाई ने लिखा- ”आप मुझे चार पारियां खेलने दीजिए मैं रोहित शर्मा के स्ट्राइक रेट से बेहतर रन बना दूंगा.” अपूर्व ने रोहित शर्मा पर जोक मारते हुए लिखा- ”जब रोहित ने कहा कि मुझे पासपोर्ट रिन्यू कराना है तो अधिकारी बोला कि रहने दे, तू करेगा क्या बाहर जाके.” कश्यप मौर्य ने लिखा- ”रहाणे को रोहित की जगह खिलाना अब च्वॉइस नहीं, बल्कि जरूरत है.”

Latest Cricket News