A
Hindi News खेल क्रिकेट Ind vs Sl: क्या श्रीलंका ने की बेईमानी, किसने किया DRS लेने का इशारा?

Ind vs Sl: क्या श्रीलंका ने की बेईमानी, किसने किया DRS लेने का इशारा?

भारत और श्रीलंका के बीच यहां जारी पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन सुबह एक ऐसी घटना हुई जिसे देखकर लगता है कि बल्लेबाज़ दिलरुवन परेरा ने बेईमानी की.

Perera, DRS- India TV Hindi Perera, DRS

कोलकता: भारत और श्रीलंका के बीच यहां जारी पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन सुबह एक ऐसी घटना हुई जिसे देखकर लगता है कि बल्लेबाज़ दिलरुवन परेरा ने बेईमानी की.दरअसल शमी के गेंद पर परेरा के ख़िलाफ़ lbw की अपील हुई और अंपायर ने उन्हें आउट भी दे दिया. परेरा वापस मुड़कर जाने लगे लेकिन अचानक मुड़कर उन्होंने DRS मांग लिया. परेरा ने जिस तरह से इस मामले में रिव्यू लिया वह चौंकाने वाला था.

DRS में उन्हें नॉटआउट क़रार दिया गया क्योंकि बॉल ऑफ़ स्टंप के बाहर पिच की थी.

Perera, DRS 

लेकिन देखने वाली बात ये है कि परेरा पहले मुड़े और जाने लगे फिर अचानक सीमा रेखा के पास बैठे टीम स्टाफ़ की तरफ देखकर मुड़े और DRS ले लिया.

Perera, DRS

आपको बता दें कि भारत ने आज सुबह तीन विकेट लेकर मैच में वापसी कर ली है. अगर परेरा आउट हो जाते तो श्रीलंका के आठ विकेट गिर चुके होते. 

ग़ौरतलब है कि इस साल की शुरुआत में भी DRS को लेकर विवाद हुआ था. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने आउट होने के बाद ड्रेसिंग रुम की तरफ देखा था फिर DRS मांगा था. कप्तान कोहली ने इसका विरोध किया था. बाद में इसे लोकर ख़ूब आलोचना हुई थी.

Latest Cricket News