A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs SL: रोहित शर्मा की हैरतअंगेज़ बैटिंग देख ICC ने पकड़ लिया सिर, जारी की GIF इमेज

IND vs SL: रोहित शर्मा की हैरतअंगेज़ बैटिंग देख ICC ने पकड़ लिया सिर, जारी की GIF इमेज

रोहित जिस आसानी से चौक्कों और छक्कों की बारिश कर रहे हैं, वो देखते ही बनती है. बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी में खिलाड़ियों का मूल्यांकन करने वाली आईसीसी भी रोहित की बैटिंग देखकर दंग रह गई है.

Dave Richardson, Rohit- India TV Hindi Dave Richardson, Rohit

श्रीलंका के ख़िलाफ़ दूसरे टी-20 में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की 118 रनों की धुआंधार पारी ने क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया है. रोहित जिस आसानी से चौक्कों और छक्कों की बारिश कर रहे हैं, वो देखते ही बनती है. क्रिकेट के दिग्गजों ने भी उनकी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी देखकर दांतों तले अंगुलियां दबा ली हैं. बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी में खिलाड़ियों का मूल्यांकन करने वाली आईसीसी भी रोहित की बैटिंग देखकर दंग रह गई है. उसकी समझ में ही नही आ रहा है कि आख़िर हो क्या रहा है. अपनी हैरानी की इज़हार ICC ने ट्विटर पर एक जीआइएफ इमेज के ज़रिये किया है.

ICC की ये जीआइएफ इमेज पर लोगों ने दबाकर कमेंट्स और लाइक्स किए हैं. लोगों ने आईसीसी द्वारा डाले गए इस जीआइएफ इमेज की खूब सराहना की है. कुछ ने लिखा कि रोहित आज के ज़माने के नए ‘हनुमान जी’ हैं जिन्होंने लंका में आग लगा दी. कुछ लोगों ने कमेंट्स कर हिटमैन को विस्फोटक पारी के लिए बधाई भी दी है. 

 

बता दें कि भारतीय टीम ने शुक्रवार को होल्कर स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में श्रीलंका को 88 रनों से हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है. रोहित ने इस मैच में शानदार शतक लगाया. इससे पहले रोहित ने अपना पहला शतक दो अक्टूबर 2015 को धर्मशला में दक्षिण अफ्रीका के ख़िलाफ़ लगाया था. रोहित ने उस मैच में 106 रन बनाए थे.

रोहित ने 35 गेंदों पर शतक लगाकर टी-20 में सबसे तेज़ शतक लगाने वाले साउथ अफ़्रीका के डेविड मिलर के साथ जा खड़े हुए हैं. मिलर ने इसी साल 29 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ 35 गेंदों में ही शतक जड़ा था. रोहित ने 12वें ओवर की दूसरी गेंद पर मैथ्यूज पर चौका मार अपना शतक पूरा किया. 

Latest Cricket News