A
Hindi News खेल क्रिकेट Ind vs Wi: टीम इंडिया के सरदर्द बने नंबर चार पर श्रेयस अय्यर ने ठोका दावा, कही ये बड़ी बात

Ind vs Wi: टीम इंडिया के सरदर्द बने नंबर चार पर श्रेयस अय्यर ने ठोका दावा, कही ये बड़ी बात

लम्बे अरसे से टीम इंडिया की वनडे टीम में नंबर चार कप्तान विराट कोहली समेत टीम मैनजेमेंट के लिए बड़ा सरदर्द बना हुआ है।

Shreyas Iyer, Team India- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Shreyas Iyer, Team India

टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे पर आज दूसरा वनडे मैच त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन में स्थित क्वींस पार्क ओवल स्टेडियम में खेला जाएगा। जिसके लिए टीम में नंबर चार के दावेदार के रूप में खेलने वाले श्रेयस अय्यर का मानना है कि उन्हें इस बात का बिल्कुल दबाव नहीं है कि वो किस नंबर पर खेल रहे हैं। बल्कि उन्हें बस मैच पूरा होने की उम्मीद है।

तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद दूसरे वनडे मैच से पहले श्रेयस ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से कहा, "सबसे पहले तो मैं सिर्फ नंबर चार पर खेलने के बारे में नहीं सोच रहा हूँ। मैं एक ऐसा बल्लेबाज बनना चाहता हूँ जो किसी भी नंबर पर खेलने के लिए हमेशा तैयार है।"

लम्बे अरसे से टीम इंडिया की वनडे टीम में नंबर चार कप्तान विराट कोहली समेत टीम मैनजेमेंट के लिए बड़ा सरदर्द बना हुआ है। इस स्थान पर कई बल्लेबाजों ने हाथ मारा लेकिन कोई भी सफल नहीं हो सका। जिसके चलते टीम इंडिया को कहीं ना कहीं विश्वकप में भी हारकर बाहर होना पड़ा। ऐसे में चयनकर्ताओं समेत टीम मैनजमेंट अब श्रेयस अय्यर को नम्बर चार का प्रमुख दावेदार मान रहा है।

ऐसे में जब श्रेयस से टीम में उनकी जगह के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "जिस तरह से टीम खेल रही है काफी शानदार है। अगर आपने मिले हुए मौके का फायदा नहीं उठाया तो कोई और आपकी जिम्मेदारी ले लेगा और टीम को मैच जीता देगा। पिछले कुछ साल से ऐसा ही होता आ रहा है।" 

बता दें की तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज खेला जाएगा जबकि तीसरा और अंतिम वनडे मैच 14 अगस्त को खेला जाएगा।

Latest Cricket News