A
Hindi News खेल क्रिकेट ट्राएंगुलर सीरीज: इंडिया-ए ने आस्ट्रेलिया-ए को 5 विकेट से हराया, रायडू-सिराज का धमाकेदार प्रदर्शन

ट्राएंगुलर सीरीज: इंडिया-ए ने आस्ट्रेलिया-ए को 5 विकेट से हराया, रायडू-सिराज का धमाकेदार प्रदर्शन

तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (68/4) और अंबाती रायुडू (नाबाद 62) के शानदार अर्धशतक की बदौलत इंडिया-ए ने चतुष्कोणीय सीरीज के एक मैच में गुरुवार को आस्ट्रेलिया-ए को पांच विकेट से हरा दिया।

अंबाती रायडू- India TV Hindi अंबाती रायडू

बेंगलुरु। तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (68/4) और अंबाती रायुडू (नाबाद 62) के शानदार अर्धशतक की बदौलत इंडिया-ए ने चतुष्कोणीय सीरीज के एक मैच में गुरुवार को आस्ट्रेलिया-ए को पांच विकेट से हरा दिया। आस्ट्रेलिया-ए ने यहां एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 31.4 ओवर में 151 रन का स्कोर बनाया, जिसे इंडिया-ए ने 69 गेंद शेष रहते पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

रायुडू ने 107 गेंदों पर पांच चौके और एक छक्का लगाया। क्ऱुणाल पांड्या ने 66 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 49 रन बनाए। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव ने 15 और नीतीश राणा ने नाबाद 11 रन बनाए। आस्ट्रेलिया-ए के लिए झेय रिचर्डसन ने 27 रन पर तीन विकेट, एश्टन एगर ने 37 रन पर एक विकेट और डी आर्की शॉर्ट ने तीन रन पर एक विकेट हासिल किए। 

इससे पहले, आस्ट्रेलिया-ए की टीम 31.4 ओवर में 151 रन पर ऑलआउट हो गई। टीम के लिए एश्टन एगर ने 40 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से सर्वाधिक 34 रन बनाए। कप्तान ट्रेविस हेड ने 28, डी आर्की शॉर्ट ने 15, माइकल नेसर ने 16 और माइकल स्वेपन ने 15 रन बनाए। 

इंडिया-ए के लिए सिराज के अलावा कृष्णप्पा गौतम ने 31 रन पर तीन विकेट, दीपक चहर ने 33 रन पर एक विकेट, खलील अहमद ने 11 रन पर एक विकेट और क्रुणाल पांड्या ने तीन रन पर एक विकेट हासिल किए। 

Latest Cricket News