A
Hindi News खेल क्रिकेट शाहबाज नदीम की फिरकी पर नाचे वेस्टइंडीज ए के बल्लेबाज, मैच में इंडिया ए का शिकंजा बरकरार

शाहबाज नदीम की फिरकी पर नाचे वेस्टइंडीज ए के बल्लेबाज, मैच में इंडिया ए का शिकंजा बरकरार

वेस्टइंडीज ए के पांच विकेट 97 रन पर गिर गए थे। इसके बाद राहकीम कार्नवाल (नाबाद 15) और जर्मेन ब्लैकवुड (नाबाद 29) ने टीम को 100 के पार पहुंचाया।

India A VS West Indies A- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE- WINDIES CRICKET India A VS West Indies A

नार्थ साउंड। भारत ए ने वेस्टइंडीज ए के खिलाफ पहले अनधिकृत टेस्ट में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर दबदबा बना लिया। तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और स्पिनर शाहबाज नदीम ने मेजबान टीम के पांच विकेट 126 रन पर निकाल दिए। 

टॉस जीतकर बल्लेबाजी के मेजबान के फैसले को गलत साबित करते हुए सिराज ने सलामी बल्लेबाज जेरेमी सोलोजानो (9) और मोंटसिन हाज (16) को सस्ते में आउट कर दिया। शिवम दुबे ने कप्तान शामार ब्रूक्स (12) को पवेलियन भेजा। उनका कैच रिद्धिमान साहा ने विकेट के पीछे लपका जो भारत की सीनियर टेस्ट टीम का भी हिस्सा हैं। 

नदीम ने रोस्टन चेस (25) और जाहमार हैमिल्टन (16) को आउट किया। 

वेस्टइंडीज ए के पांच विकेट 97 रन पर गिर गए थे। इसके बाद राहकीम कार्नवाल (नाबाद 15) और जर्मेन ब्लैकवुड (नाबाद 29) ने टीम को 100 के पार पहुंचाया। पूरे दिन के खेल में शाहबाज नदीम के पांच विकटों के चलते वेस्ट इंडीज की ए टीम 228 रन पर ऑल आउट हो गई। जिसके जवाब में भारत का स्कोर 70 रन के नुकसान पर एक विकेट है। सलामी बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन 28 रन ही बना पाए जबकि क्रीज पर प्रियांक पंचाल (31) और शुबमन गिल (9) जमे हुए हैं। 

Latest Cricket News