A
Hindi News खेल क्रिकेट केपटाउन में आएगी रनों की सुनामी, जितने ज्यादा छक्के उतनी जीत पक्की !

केपटाउन में आएगी रनों की सुनामी, जितने ज्यादा छक्के उतनी जीत पक्की !

कल जब अफ्रीकी बल्लेबाज़ तोड़ूफोड़ू क्रिकेट का अभ्यास कर रहे थे... उस वक्त टीम इंडिया होटल में आराम कर रही थी। आज भारतीय टीम ने अभ्यास नहीं किया। खिलाड़ियों ने बड़े मैच से पहले आराम करना पसंद किया।

एम एस धोनी- India TV Hindi एम एस धोनी

कल जब अफ्रीकी बल्लेबाज़ तोड़ूफोड़ू क्रिकेट का अभ्यास कर रहे थे... उस वक्त टीम इंडिया होटल में आराम कर रही थी। आज भारतीय टीम ने अभ्यास नहीं किया। खिलाड़ियों ने बड़े मैच से पहले आराम करना पसंद किया। सेंचुरियन टी-20 में मिली हार के बाद सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। अब केपटाउन में सीरीज के सिकंदर का फैसला होगा... अब आपको बताते हैं। आखिर अफ्रीकी टीम ने लंबे लंबे छक्के जड़ने की प्रैक्टिस क्यों की?

सेंचुरियन टी-20 में टीम इंडिया ने 8 छक्के लगाए थे। वहीं द.अफ्रीका ने 11 छक्के जमाए थे। अकेले क्लासें ने 7 सिक्स लगाकर मैच बदल दिया था और केपटाउन में हमेशा छक्कों की बारिश होती है। जितने ज्यादा छक्के उतनी जीत पक्की। केपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान पर 15 टी-20 में 135 छक्के लगे हैं। आपको बता दे कि केपटाउन में भारत एक भी टी-20 नहीं खेला है।

जाहिर है द.अफ्रीकी टीम इस मैदान के कोने कोने से वाफिक है और उनकी ताबड़तोड़ बैटिंग प्रैक्टिस बता रही है। तीसरे टी-20 में रनों की सुनामी आएगी।

Latest Cricket News