A
Hindi News खेल क्रिकेट जानिए बांग्लादेश के खिलाफ फाइनल के लिए क्या है टीम इंडिया का मिशन 'किंग कोबरा'?

जानिए बांग्लादेश के खिलाफ फाइनल के लिए क्या है टीम इंडिया का मिशन 'किंग कोबरा'?

अगर फिर सिर कटा पोस्टर नहीं देखना चाहते ...तो बांग्लादेश को कुचलना होगा... अगर फिर आधे सिर मुंडन वाली तस्वीर नहीं देखनी हो...तो बांग्लादेश को मुंहतोड़ जवाब देना होगा।

भारत Vs श्रीलंका- India TV Hindi भारत Vs श्रीलंका

अगर नागिन डांस फिर से मैदान पर नहीं देखना चाहते...तो फाइनल फतह करना होगा...अगर फिर सिर कटा पोस्टर नहीं देखना चाहते ...तो बांग्लादेश को कुचलना होगा... अगर फिर आधे सिर मुंडन वाली तस्वीर नहीं देखनी हो...तो बांग्लादेश को मुंहतोड़ जवाब देना होगा।

ये बात हम इसलिए कह रहे हैं कि फाइनल में टीम इंडिया का मुकाबला बदतमीज बांग्लादेश है। जो मैच जीतने लिए गुंदागर्दी तक पर उतारु हो जाते हैं। मौजूदा सीरीज में टीम इंडिया को अबतक बांग्लादेश के इस रुप से सामना नहीं करना पड़ा है। टीम इंडिया जीत पर जीत दर्ज करती रही है। अच्छी बात ये है कि फाइनल से पहले कप्तान अपने रंग में लौट चुके हैं। रोहित का बल्ला बाउंड्री से बाते करना शुरु कर चुका है। टीम का गब्बर शोला बनकर गेंदबाज़ों पर कहर बरपा रहा है। साथ में रैना का तड़कता-भड़कता शॉट्स सोने पे सुहागे का काम कर रहा है और केएल राहुल, दिनेश कार्तिक का बल्ला चल निकले तो बोनस।

टीम इंडिया जीत का हैट्रिक लगाकर फाइनल में पहुंची है। जहां रविवार को फाइनल में टक्कर बांग्लादेश से होगी। लीग मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश से दोनों मुकाबले जीते। भारत टी-20 फॉर्मेट में बांग्लादेश से अब तक सभी मुकाबले जीते हैं।

यानि मौजूदा फॉर्म और आंकड़े टीम इंडिया के साथ है लेकिन बांग्लादेश से टीम को सावधान रहने की जरुरत है क्योंकि एक तरफ बांग्लादेश मैदान पर बदतमीजी को उतारू है तो  दूसरी तरफ श्रीलंका से दोनों मुकाबले जीते है।

बांग्लादेश की टीम अपने जुझारु क्रिकेट के लिए जानी जाती है। वो आखिरी मौके तक मैच जीतने के लिए जी जान लगा देती है। आखिरी लीग मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ ये छक्का गवाह है।

यही वजह है कि भारतीय टीम बांग्लादेश को हल्के में नहीं ले रही। कोबरा के फन को कुचलने के लिए टीम तैयार है...इंतजार अब सुपरसंडे का है। 

Latest Cricket News