A
Hindi News खेल क्रिकेट मैदान पर उतरते ही विराट कोहली की हुई जमकर हूटिंग, ऑस्ट्रेलियाई फैंस ने लिया निशाने पर

मैदान पर उतरते ही विराट कोहली की हुई जमकर हूटिंग, ऑस्ट्रेलियाई फैंस ने लिया निशाने पर

राहुल के आउट होने के बाद बल्लेबाजी के लिए उतरे विराट कोहली को ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। 

मैदान पर उतरते ही विराट कोहली की हुई जमकर हूटिंग, ऑस्ट्रेलियाई फैंस ने लिया निशाने पर- India TV Hindi Image Source : GETTY मैदान पर उतरते ही विराट कोहली की हुई जमकर हूटिंग, ऑस्ट्रेलियाई फैंस ने लिया निशाने पर

एडिलेड। भारतीय क्रिकेट टीम ने सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल (44) की अच्छी बल्लेबाजी के दम पर आस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को अपनी दूसरी पारी में दो विकेट के नुकसान पर 86 रन बनाए। एडिलेड ओवल मैदान पर जारी इस मैच में भारत ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ 101 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। खबर लिखे जाने तक कप्तान विराट कोहली (2) और पहली पारी में भारत के लिए शतक जड़ने वाले चेतेश्वर पुजारा (11) नाबाद हैं। 

हालांकि राहुल के आउट होने के बाद बल्लेबाजी के लिए उतरे विराट कोहली को ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। दरअसल ऑस्ट्रेलियाई बैटिंग के दौरान विराट कोहली ने हर विकेट गिरने के बाद जिस तरह से जश्न मनाया उसने ऑस्ट्रेलियाई फैंस को जरूर चिढ़ाने का काम किया है। जिसके बाद बल्लेबाजी के लिए आए विराट कोहली को ऑस्ट्रेलियाई फैंस ने हूटिंग करके चिढ़ाया। अब देखना दिचचस्प होगा कि क्या विराट कोहली ऑस्ट्रेलियाई फैंस को उनकी ही भाषा में जवाब दे पाते हैं। वैसे बता दें कि कोहली के टेस्ट सीरीज की शुरुआत अच्छी नहीं हुई है। कोहली पहली पारी में केवल 3 रन बनाकर आउट हुए थे। 

ऑस्ट्रेलियाई विकेट के गिरते ही कोहली के जश्न मनाने के तरीके को लेकर आस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने भी कहा है कि यदि उनके खिलाड़ी भारतीय कप्तान विराट कोहली की तरह विकेटों का जश्न मनाते तो उन्हें अब तक ‘दुनिया के सबसे बदतर इंसान’ करार दे दिया गया होता। कोहली ने शुक्रवार को आस्ट्रेलिया के हर विकेट का अपने अंदाज में जश्न मनाया। लैंगर ने कहा कि वह जुनून देखकर उन्हें अच्छा लगा लेकिन आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ऐसा करते तो उनके बारे में अलग राय बनाई जाती। 

Latest Cricket News