A
Hindi News खेल क्रिकेट टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर, प्रैक्टिस मैच के दौरान पृथ्वी शॉ चोटिल

टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर, प्रैक्टिस मैच के दौरान पृथ्वी शॉ चोटिल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम के युवा स्टार ओपनर पृथ्वी शॉ के टखने पर चोट लग गई। पृथ्वी शॉ को मैदान से बाहर ले जाना पड़ा।

Prithvi Shaw- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Prithvi Shaw

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, टीम इंडिया के ओपनर पृथ्वी शॉ को प्रैक्टिस मैच के दौरान चोट लग गई। शॉ को ये चोट एक कैच लेने की कोशिश में लगी है। शॉ जब कैच लेने की कोशिश कर रहे थे तो उनका टखना मुड़ गया और वो मैदान पर ही गिर गए। इस दौरान उन्हें दर्द से तड़पते देखा जा रहा था। जब रीप्ले में दिखाया गया, तो इस बात का अंदाजा साफ लगाया जा सकता था कि शॉ को गंभीर चोट लगी है और जिस तरह से उनका टखना मुड़ा वो भारतीय टीम के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है।

Highlights

  • भारतीय टीम को लगा बहुत बड़ा झटका
  • पृथ्वी शॉ फील्डिंग के दौरान लगी गंभीर चोट
  • पृथ्वी शॉ ने प्रैक्टिस मैच में 66 रन बनाए थे

आर अश्विन की गेंद पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के बल्लेबाज मैक्स ब्रायंट ने हवा में डीप मिड विकेट की तरफ शॉट खेला। बाउंड्री पर शॉ खड़े थे और उन्होंने हवा में उछलकर गेंद को पकड़ने की कोशिश की लेकिन जैसे ही वो मैदान पर गिरे, वैसे ही उनका टखना मुड़ गया और शरीर का पूरा वजन उसी टखने पर आ गया। 

इस दौरान पृथ्वी शॉ काफी दर्द में दिखाई दे रहे थे और उनकी चोट कितनी गंभीर है ये उनके चेहरे से साफ पता चल रहा था। काफी देर तक मैदान पर लेटे रहने के बाद टीम इंडिया के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट सपोर्ट स्टाफ की मदद से उन्हें उठाकर मैदान से बाहर ले गए।

इस दौरान पृथ्वी शॉ लंच ब्रेक के दौरान मैदान पर दिखाई दिए तो उनके पैर पर काफी पट्टियां बंधी नजर आ रही थीं। हालांकि अभी ऐसी कोई खबर नहीं है कि वो सीरीज से बाहर होंगे या नहीं। उनकी चोट पर ज्यादा अपडेट शाम तक मिलने की उम्मीद है। शॉ ने प्रैक्टिस मैच में 69 गेंदों में 66 रन बनाकर अपनी बेहतरीन फॉर्म के संकेत दिए थे और अगर शॉ को चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर होना पड़ा तो ये भारत के लिए बहुत बड़ा झटका होगा।

Latest Cricket News