A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया ने तीसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया, दोनों ओपनर्स हुए बाहर

टीम इंडिया ने तीसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया, दोनों ओपनर्स हुए बाहर

दोनों देशों के बीच सीरीज 1-1 से बराबरी पर है और कल से शुरू होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट को लेकर दोनों टीमें काफी उत्साहित हैं।

<p>भारतीय क्रिकेट टीम</p>- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES भारतीय क्रिकेट टीम

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। फिलहाल दोनों देशों के बीच सीरीज 1-1 से बराबरी पर है और कल से शुरू होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट को लेकर दोनों टीमें काफी उत्साहित हैं। पर्थ की हार की के बाद टीम इंडिया बाउंस बैक करने के इरादे से उतरेगी। बीसीसीआई ने मंगलवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। बोर्ड ने बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए जिन 11 खिलाड़ियों को सूची जारी की है, उनमें जडेजा के अलावा रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल को भी मौका दिया गया है।

बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए भारत ने मुरली विजय और लोकेश राहुल को टीम से बाहर रखा है। दोनों ही ओपनर्स ने सीरीज में अबतक कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। इस टेस्ट में लंबे समय से घरेलू क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ रहे मयंक अग्रवाल को डेब्यू करने का मौका मिलेगा। आर अश्विन पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं इसलिए रविंद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। रोहित शर्मा फिट हो गए उनकी टीम में वापसी हुई है।

भारत- मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह 

Latest Cricket News